अस्पताल से बाइक चुराने वाले को पीछा कर पकड़ा तो पिता के साथ मिलकर पीटा

बस स्टैंड के पीछे निजी अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक को लेकर भाग रहे युवक को पकड़ा तो उसने अस्पताल में अपने पिता के साथ मिलकर मारपीट कर दी। आरोपितों ने महिला व उसकी 14 माह की बच्ची को भी चोट पहुंचाई। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपित धक्का देकर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:31 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:31 AM (IST)
अस्पताल से बाइक चुराने वाले को पीछा कर पकड़ा तो पिता के साथ मिलकर पीटा
अस्पताल से बाइक चुराने वाले को पीछा कर पकड़ा तो पिता के साथ मिलकर पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : बस स्टैंड के पीछे निजी अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक को लेकर भाग रहे युवक को पकड़ा तो उसने अस्पताल में अपने पिता के साथ मिलकर मारपीट कर दी। आरोपितों ने महिला व उसकी 14 माह की बच्ची को भी चोट पहुंचाई। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपित धक्का देकर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पुलिस का कहना है कि जिस युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाया जा रहा है, उसका भी मरीज अस्पताल में दाखिल है। वह बाइक अपनी मानकर गलती से ले गया था।

सोनीपत के सरढ़ाणा गांव के रणवीर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बैंक में गनमैन हैं। उनकी बेटी की शादी पानीपत के किवाना गांव निवासी कुलदीप के साथ हुई है। बेटी को 14 महीने की बच्ची है। वह बीते कुछ दिनों से बीमार थी। बेटी ने बच्ची को बस स्टैंड के पीछे स्थित हवा सिंह अस्पताल में दाखिल कराया। वह मंगलवार रात आठ बजे अपनी पत्नी के साथ बच्ची का कुशल क्षेम पूछने के लिए अस्पताल आए। उनकी और दामाद की बाइक बाहर ही खड़ी थी। बच्ची के रोने के कारण वह उसे लेकर अस्पताल से बाहर आ गए। तभी देखा तो एक युवक उनके दामाद की बाइक उठा रहा है। दामाद ने दौड़कर और उन्होंने अपनी बाइक से युवक का पीछा किया और बस स्टैंड के पास पकड़ लिया। वहां युवक ने दोनों से हाथापाई की, लेकिन लोगों की मदद से वह युवक को पकड़कर अस्पताल ले आए। यहां युवक ने अपने पिता को बुला लिया। दोनों ने मिलकर उनके साथ मारपीट की। बच्ची व उसकी मां के साथ भी मारपीट की। रणवीर ने बताया कि इसी दौरान पुलिस की गाड़ी आ गई। तब भी आरोपित युवक और उसका पिता गाली-गलौज करता रहा। दोनों पुलिस को धक्का देकर भाग गए। इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित युवक गलती से कुलदीप की बाइक ले गया था। बाइक चोरी नहीं की गई थी। मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपित ने मास्टर-की से खोला ताला

रणवीर ने बताया कि उनके दामाद की बाइक ताला लगा था। युवक ने चंद सेकंड में मास्टर-की से ताला खोला और बाइक को स्टार्ट कर भाग गया। बाद में उन्होंने मास्टकर-की भी बरामद की है। चार बाइक को चाली लगाई तो ताले खुल गए। आरोपित बोला बाइक मेरी है, लोगों ने पकड़ा

कुलदीप ने बस स्टैंड के पास आरोपित युवक को पकड़ लिया। दोनों में हाथापाई हो गई। लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित ने बरगलाया कि बाइक उसकी है। ससुर रणवीर के समझाने पर लोगों को असलियत का पता लगा। इसके बाद ही लोगों की मदद से पीड़ित आरोपित को पकड़कर अस्पताल लाए।

chat bot
आपका साथी