गाली देने से रोकने पर युवक को पीटा

एकता विहार कालोनी के चिराग ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 जुलाई को वह अपने दोस्त अजीत के साथ असंध रोड पर गाबा ढाबे से खाना लेने गए था। तभी कालोनी का विक्की अपने एक दोस्त के साथ आया और गाली-गलौज कर की। गाली देने से रोकने पर दोनों आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:09 PM (IST)
गाली देने से रोकने पर युवक को पीटा
गाली देने से रोकने पर युवक को पीटा

जासं, पानीपत : एकता विहार कालोनी के चिराग ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 जुलाई को वह अपने दोस्त अजीत के साथ असंध रोड पर गाबा ढाबे से खाना लेने गए था। तभी कालोनी का विक्की अपने एक दोस्त के साथ आया और गाली-गलौज कर की। गाली देने से रोकने पर दोनों आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। भीड़ इकट्ठा हुई तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

शहर से दो युवतियां लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो युवतियां लापता हो गईं। आजाद नगर में किराये पर रहने वाली उर्मिला ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 जुलाई को उसकी 18 वर्षीय बेटी घर से लापता हो गई। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके युवती की तलाश शुरू कर दी है। उधर, 27 जुलाई को हरिनगर से 20 वर्षीय पूजा घर से बिना बताए चली गई। तभी से लापता है। औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कालखा गांव में भाई ने भाई को लाठी से पीटा

संसू, इसराना : कालखा गांव के हवा सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 जुलाई को रात आठ बजे उसके भतीजे प्रवीन पुत्र रमेश ने शराब पी रखी थी। रमेश ने कुलदीप के साथ मिलकर प्रवीन की पिटाई कर दी। बीच-बचाव के लिए गया तो रमेश ने उसे धक्का दिया और कुलदीप से लाठी से वार किया। आरोपितों ने घर में घुसकर भी उसके साथ मारपीट की। इससे उसके हाथ में फ्रेक्चर आ गया। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मतलौडा अनाज मंडी से आढ़ती की बाइक चोरी

संस, मतलौडा-थर्मल : कवि गांव के सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी मतलौडा मंडी में आढ़त की दुकान है। वह अनाज मंडी की कैंटीन में मेरी फसल मेरा ब्यौरा के बारे में बैठकर बातचीत कर रहा था। तभी किसी ने उसकी बाइक चुरा ली। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी