महिला को एक्टिवा से टक्कर मारी, पति व दोस्त को पीटकर एक्टिवा छुड़ा ले गया

अंसल सुशांत सिटी के गेट नंबर-2 पर शनिवार शाम को सैर कर रही शिक्षक की पत्नी को एक्टिवा ने टक्कर मार दी। आसपास के लोग मौके पर आए तो आरोपित एक्टिवा छोड़कर भाग गया। बाद में आरोपित आया और शिक्षक व उनके दोस्त के साथ मारपीट कर एक्टिवा छुड़वाकर ले गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 07:40 PM (IST)
महिला को एक्टिवा से टक्कर मारी, पति व दोस्त को पीटकर एक्टिवा छुड़ा ले गया
महिला को एक्टिवा से टक्कर मारी, पति व दोस्त को पीटकर एक्टिवा छुड़ा ले गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : अंसल सुशांत सिटी के गेट नंबर-2 पर शनिवार शाम को सैर कर रही शिक्षक की पत्नी को एक्टिवा ने टक्कर मार दी। आसपास के लोग मौके पर आए तो आरोपित एक्टिवा छोड़कर भाग गया। बाद में आरोपित आया और शिक्षक व उनके दोस्त के साथ मारपीट कर एक्टिवा छुड़वाकर ले गया।

अंसल सुशांत सिटी के विकास बतरा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह शिक्षक है। शनिवार शाम को 6:30 बजे वह अपनी पत्नी शिवानी बतरा के साथ अंसल के गेट नंबर-2 के पास सैर कर रहा था। तभी तेज गति एक्टिवा ने उनकी पत्नी को टक्कर मार दी। इस हादसे में पत्नी घायल हो गई। भीड़ को देख आरोपित एक्टिवा छोड़कर भाग गया।

उन्होंने फोन कर अपने दोस्त लक्ष्मण माहेश्वरी को बुलाया और एक्टिवा की निगरानी के लिए छोड़ दिया। वह घायल पत्नी शिवानी को निजी अस्पताल में ले गया। वह बाद में मौके पर लौटा तो आरोपित युवक आया और उनके व दोस्त के साथ मारपीट की।

आरोपित एक्टिवा लेकर फरार हो गया। घायल विकास व उनके दोस्त ने अस्पताल में इलाज कराया और एक्टिवा का नंबर पुलिस को मुहैया करा दिया। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मामला दर्ज करके एक्टिवा के नंबर से आरोपित चालक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी