नाला बनाते-बनाते पार्क की दीवार ढहाई

सेक्टर 11-12 में बतरा अस्पताल से ड्रेन नंबर एक तक नाला बनाते-बनाते ठेकेदार के लोगों ने पार्क की दीवार ही ढहा दी। स्ट्राम वाटर ड्रेन प्रोजेक्ट के तहत 54 लाख 21 हजार में यह नाला बनाया जा रहा है। निर्माण अवधि का समय दो महीने का रखा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 06:13 PM (IST)
नाला बनाते-बनाते पार्क की दीवार ढहाई
नाला बनाते-बनाते पार्क की दीवार ढहाई

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 11-12 में बतरा अस्पताल से ड्रेन नंबर एक तक नाला बनाते-बनाते ठेकेदार के लोगों ने पार्क की दीवार ही ढहा दी। स्ट्राम वाटर ड्रेन प्रोजेक्ट के तहत 54 लाख 21 हजार में यह नाला बनाया जा रहा है। निर्माण अवधि का समय दो महीने का रखा गया है। निर्माण कार्य के दौरान ही पार्क की दीवार गिरा देने से स्थानीय लोगों ने रोष जताया है। दो दिन पहले ही शहर के विधायक प्रमोद विज ने यहां निर्माण कार्य का शिलान्यास किया था।

इस एरिया में बारिश होते ही जलभराव हो जाता है। घंटों तक पानी भरा रहता है। इस समस्या के समाधान के लिए नाले का प्रोजेक्ट बनाया गया। वार्ड दस के अंतर्गत शुरू हुए इस प्रोजेक्ट से बारिश के दिनों में बड़ी राहत मिलेगी। हालांकि नाला निर्माण के दौरान काम में लापरवाही बरते जाने से आम लोगों को परेशानी जरूर हो गई है। पार्क में घूमना अब खतरे से खाली नहीं है। बच्चे इस तरफ नहीं आ सकेंगे। नीचे गिरने का डर रहेगा। फेसबुक पर लिखा, पार्क ने की खुदकुशी

इंटरनेट मीडिया पर इस मामले को लेकर चुटकियां ली जा रही हैं। फेसबुक पर लुट गया पानीपत नाम से पेज चलाने वाले ने इस घटना पर लिखा- सेक्टर 11-12 में नाला बनने की खुशी में पार्क की दीवार ने नाले में छलांग लगाकर की खुदकुशी। उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने भी दिलचस्प जवाब दिए।

योगेश यावला : 112 नंबर पर डायल कर लो

दिलबाग सिंह : खुदकुशी नहीं, ये हत्या है। हत्या।

सचिन रेवड़ी : ईंट को चोट तो नहीं आई ज्यादा। बचाव हो गया न।

टिक्स शर्मा : सूचना का अधिकार ही सबसे बेहतर विकल्प है। पार्षद ने कहा, ठेकेदार बनवाएगा दीवार

पार्षद रविन्द्र भाटिया ने जागरण से बातचीत में कहा कि यह ठेकेदार की जिम्मेदारी है। दीवार का निर्माण ठेकेदार कराएगा। अगर ऐसा नहीं किया गया तो कार्रवाई की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी