वैन ने महिला को मारी टक्कर, मौत

जागरण संवाददाता पानीपत संजय चौक पर इलाहाबाद बैंक के पास पार्किंग में पति और बेटों के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:37 AM (IST)
वैन ने महिला को मारी टक्कर, मौत
वैन ने महिला को मारी टक्कर, मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : संजय चौक पर इलाहाबाद बैंक के पास पार्किंग में पति और बेटों के साथ ऑटो रिक्शा में कंबल लोड करा रही महिला को वैन ने कुचल दिया। पति ने पहले तो मीडिया को बताया कि वैन सवार युवकों ने पत्नी की चेन झपटने की कोशिश की। सफल नहीं हुए तो कुचल दिया। वहीं आगे बाइक पर जा रही महिला व पुरुष को भी वैन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। लोगों ने दोनों आरोपितों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बाद में पति चेन झपटने की घटना से मुकर गया। पुलिस को हादसे की शिकायत दर्ज कराई।

कैथल के गांव बात्ता निवासी राजपाल ने बताया कि वह कपड़ों की फेरी लगाता है। सोमवार को वह अपनी 43 वर्षीय पत्नी सिधो, नौ व पांच साल के बेटों और आठ रिश्तेदारों के साथ पचरंगा बाजार से चादर व कंबल खरीदने आया था। शाम करीब 6 बजे संजय चौक के पास पार्किंग में खड़े आटो रिक्शा को किराये पर लेकर कंबल लोड कर रहे थे। उनकी पत्नी भी पास खड़ी थी। तभी पीछे से तेज गति से आई इको वैन ने उनकी पत्नी को टक्कर मार दी। पत्नी कुछ दूर तक अगले शीशे पर अटकी रही। नीचे गिरी तो चालक ने रोकने के बजाय गाड़ी ऊपर से निकाल दी। पत्नी का पेट और सीना कुचला गया। उन्होंने राहगीरों व पुलिस की मदद से पत्नी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिधो के परिवार में तीन बेटी व दो बेटे हैं। मंगलवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया गया।

मामी-भानजे को भी मारी टक्कर

वैन चालक सिधो को कुचलने के बाद आरोपित गाड़ी सहित भागने लगा। यू टर्न के पास आगे बाइक से जा रहे आठ मरला के एक व्यक्ति व उनकी मामी को वैन ने टक्कर मार दी। राजपाल के रिश्तेदार संजीव व अन्य राहगीरों ने मिलकर आरोपित वैन चालक व उसके साथी को पकड़कर ट्रैफिक पुलिस को सौंप दिया।

महिला से नहीं चेन स्नेचिग, सड़क हादसे में हुई मौत

थाना शहर प्रभारी दीपक कुमार ने जागरण को बताया कि हादसा स्थल के आसपास के दुकानदारों और ट्रैफिक पुलिस ने हादसे की सूचना दी थी। मौके पर जाकर पूछताछ की गई। दुकानदारों व महिला सिधो के पति राजपाल ने बताया कि वैन की टक्कर लगने से महिला की मौत हुई है। महिला से चेन स्चेनिग का प्रयास नहीं किया गया है। पति राजपाल ने भी हादसे की शिकायत दर्ज कराई है। वैन कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी