खड़े ट्रक से टकराया ट्राला, केबिन में फंसा चालक, साथी ने मशक्कत कर निकाला, पर बचा न सका

नेशनल हाईवे की पानीपत से दिल्ली लेन पर खड़े ट्रक में ट्राला टकरा गया। हादसे में ट्राला चालक क्षतिग्रस्त केबिन में जा फंसा। पीछे से गाड़ी लेकर आए दूसरे साथी चालक ने उसे केबिन में फंसकर तड़पते देख राहगीरों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद केबिन को काटकर बाहर निकाला लेकिन चालक बच नहीं पाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:30 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराया ट्राला, केबिन में फंसा चालक, साथी ने मशक्कत कर निकाला, पर बचा न सका
खड़े ट्रक से टकराया ट्राला, केबिन में फंसा चालक, साथी ने मशक्कत कर निकाला, पर बचा न सका

जागरण संवाददाता, पानीपत : नेशनल हाईवे की पानीपत से दिल्ली लेन पर खड़े ट्रक में ट्राला टकरा गया। हादसे में ट्राला चालक क्षतिग्रस्त केबिन में जा फंसा। पीछे से गाड़ी लेकर आए दूसरे साथी चालक ने उसे केबिन में फंसकर तड़पते देख राहगीरों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद केबिन को काटकर बाहर निकाला, लेकिन चालक बच नहीं पाया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। हादसा वीरवार सुबह करीब तीन बजे सिवाह पर्ल ढाबे के पास का है।

सोनीपत जिले के गांव पिनाना निवासी दिलबाग ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और नकलोई का कुलदीप (37) एक साथ ड्राइवरी करते थे। कुछ दिन पहले हम दोनों अलग अलग ट्रांसपोर्ट की गाड़ी चलाने लगे थे। उसने बताया कि 16 सितंबर को दोनों अपनी अपनी गाड़ी लेकर यमुनानगर से डस्ट लेकर कुंडली बार्डर जा रहे थे। कुलदीप आगे गाड़ी लेकर चल रहा था। जैसे ही सुबह तीन बजे के करीब सिवाह से निकल पर्ल ढाबे के सामने पहुंचे तो दो गाड़ियां सड़क पर बिना किसी ट्रैफिक संकेत व इंडिकेटर जलाए आगे पीछे खड़ी थी। कुलदीप की गाड़ी पीछे वाली में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की गाड़ी का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने पर चालक कुलदीप उसमें फंस गया। तभी पीछे गाड़ी लेकर आ रहे दिलबाग ने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। इसके बाद राहगीर व अन्य वाहन चालकों की मदद से केबिन को काट कुलदीप को लहूलुहान हालात में एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिलबाग का कहना है कि सड़क पर गाड़ी लगाने वाले चालकों की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं थाना पुलिस ने पानीपत सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो बेटी व एक बेटा छोड़ गया।

chat bot
आपका साथी