छत के रास्ते फर्नीचर की दुकान में घुसा चोर, नकदी व मोबाइल ले गया

असंध रोड पुल के नीचे एक फर्नीचर की दुकान से भी चोर हजारों रुपये की नकदी मोबाइल फोन व चार्जर चोरी कर ले गया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है। शहर थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद केस दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:31 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:31 AM (IST)
छत के रास्ते फर्नीचर की दुकान में घुसा चोर, नकदी व मोबाइल ले गया
छत के रास्ते फर्नीचर की दुकान में घुसा चोर, नकदी व मोबाइल ले गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में चोरी की घटनाएं एकाएक बढ़ रही हैं। असंध रोड पुल के नीचे एक फर्नीचर की दुकान से भी चोर हजारों रुपये की नकदी, मोबाइल फोन व चार्जर चोरी कर ले गया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है। शहर थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद केस दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

न्यू गीता कालोनी निवासी पवन मलिक ने बताया कि उसकी मलिक फर्नीचर के नाम से असंध रोड पुल के नीचे दुकान है। वह दुकान को बंद करके घर आ गया था। अगले दिन सुबह नौ बजे के करीब दुकान पर पहुंचा। शटर खोला तो अंदर आफिस का ताला टूटा और सामान बिखरा मिला। चोर गल्ले से करीब सात हजार रुपये की नकदी, एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन व चार्जर चोरी कर ले गया। उसने कई दिन पहले नया मोबाइल लिया था, इसलिए पुराने मोबाइल को दुकान पर ही रखा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर

पवन मलिक के मुताबिक दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। देर रात एक बजे के करीब एक युवक दुकान में घुसता है, जो कैमरे में मोबाइल फोन उठाते साफ दिख रहा है। चोर छत के रास्ते खिड़की का शीशा उतारकर अंदर घुसा और जाते वक्त कुर्सी लगा वापस निकल गया। उसने फुटेज पुलिस की मुहैया करा दी है।

chat bot
आपका साथी