टैक्सी चालक ही लूटना चाहता था, फरार साथी भी दिल्ली से गिरफ्तार

पुलिस की सीआइए टू टीम ने कंबल व्यापारी से लूट का प्रयास करने के मामले में राजफाश कर दिया है। पुलिस ने मामले में संलिप्त दो आरोपित झज्जर के शास्त्री नगर के धर्मेंद्र और जहांगीरपुरी दिल्ली के राजू उर्फ हरजीत को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:14 PM (IST)
टैक्सी चालक ही लूटना चाहता था, फरार साथी भी दिल्ली से गिरफ्तार
टैक्सी चालक ही लूटना चाहता था, फरार साथी भी दिल्ली से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस की सीआइए टू टीम ने कंबल व्यापारी से लूट का प्रयास करने के मामले में राजफाश कर दिया है। पुलिस ने मामले में संलिप्त दो आरोपित झज्जर के शास्त्री नगर के धर्मेंद्र और जहांगीरपुरी दिल्ली के राजू उर्फ हरजीत को गिरफ्तार किया है। उनसे वारदात में प्रयोग कार, एक पिस्तौल व जिदा रौंद भी बरामद हुआ है।

सीआइए-टू प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र ने बताया कि नौ अक्टूबर को तहसील कैंप निवासी ललित ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत में बताया था कि वह कंबल ट्रेडिग का काम करता है। सात अक्टूबर की रात दस बजे पिता मदन के साथ जीटी रोड तहसील कैंप के सामने पुल के नीचे स्टैंड से टैक्सी किराये पर लेकर पानीपत से सीतापुर उत्तर प्रदेश में माल बेचने गया था। नौ अक्टूबर की सुबह करीब चार बजे जब सीतापुर से पानीपत पहुंचे तो तहसील कैंप में फतेहपुरी चौक पर पहुंचने के बाद पीछे से कार में चार युवक आए। उनकी कार का पीछा करने लगे।

घर पहुंचने के बाद जैसे ही वो पिता के साथ कार से उतरा तो पीछा कर रही कार से दो युवक उतरकर आए और पैसों से भरा थैला छीनने की कोशिश करने लगे। थैले में दो लाख 43 हजार रुपये थे। विरोध करने पर आरोपित नाकाम होकर मौके से फरार हो गए थे। मामले में वारदात बारे टैक्सी ड्राइवर कुलदीप पर ही शक जाहिर किया था। पूछताछ में कुबूला गुनाह

निरीक्षक वीरेंद्र ने बताया कि मामले में ललित के बयान पर टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर पुलिस टीम ने वीरवार को टैक्सी ड्राइवर कुलदीप निवासी देशराज कालोनी व उसके साथी सुनील निवासी दुर्गा कालोनी पानीपत को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपितों ने अपने साथी धर्मेंद्र व राजू के साथ मिलकर लूट के प्रयास की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की। निरीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद पुलिस टीम फरार आरोपित धर्मेंद्र व राजू की धरपकड़ के लिए दोनों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। टीम ने वीरवार को सूचना के आधार पर दबिश देकर दोनों आरोपितों को दिल्ली में करनाल बाइपास से काबू किया। उनके पास से वारदात में प्रयोग गाड़ी व हथियार बरामद करने के बाद शुक्रवार को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी