पत्नी को मायके छोड़ने आए दामाद को बंधक बना मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीटा, केस दर्ज

गांव डिकाडला में पत्नी को मायके छोड़ने के लिए आए पानीपत निवासी दामाद पुनीत शर्मा को ससुराल वालों ने कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। पिटाई से न केवल उसकी छाती हाथ व कमर पर चोट आई बल्कि नाक की हड्डी तक टूट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 09:16 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 09:16 PM (IST)
पत्नी को मायके छोड़ने आए दामाद को बंधक बना मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीटा, केस दर्ज
पत्नी को मायके छोड़ने आए दामाद को बंधक बना मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीटा, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, समालखा : गांव डिकाडला में पत्नी को मायके छोड़ने के लिए आए पानीपत निवासी दामाद पुनीत शर्मा को ससुराल वालों ने कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। पिटाई से न केवल उसकी छाती, हाथ व कमर पर चोट आई, बल्कि नाक की हड्डी तक टूट गई। आरोप है कि मारपीट के दौरान वो बचाव में आवाज न निकल सके, ससुराल वालों ने उसके मुंह में कपड़ा तक ठूंस दिया। पता लगने पर उसके ताऊ ने ससुराल वालों को पुलिस कार्रवाई की बात कही तो उसे छोड़ा।

पानीपत के सेक्टर सात निवासी पुनीत शर्मा ने बताया कि करीब नौ साल पहले उसकी शादी डिकाडला निवासी कविता के साथ हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। वो एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। भैयादूज पर्व के चलते वो पत्नी को लेकर पांच नवंबर को ससुराल गया था। कुछ देर बाद वो ऊपर कमरे में चला गया। तभी उसका साला वहां पर आया और उसके साथ दु‌र्व्यवहार कर मारपीट करने लगा। आरोप है कि साले के बाद ससुर, सास और साले की पत्नी ने भी उसे कमरे में बंधक बनाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर जमकर पिटाई की ताकि वो बचाव में शोर न मचा सके।

पिटाई के दौरान उसके नाक से खून बहने लगा। उसने रूमाल से पोंछा तो साले की पत्नी सबूत मिटाने के लिए रूमाल को साफ करके ले आई। पुनीत के मुताबिक मारपीट के दौरान ही उसके ताऊ का फोन आ गया। ससुराल वालों ने उससे छीनकर पहले तो उलटा उसी पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाया, लेकिन ताऊ ने उन्हें पुलिस कार्रवाई की बात कहीं तो करीब आधे घंटे बाद ससुराल वालों ने उसे कमरे से बाहर निकाला। तब जाकर वो वहां से निकल पाया।

पीड़ित ने बताया कि ससुराल वालों द्वारा मारपीट के दौरान पत्नी ने बीच बचाव तक नहीं किया। वो तमाशबीन बनी देखती रही। पुनीत ने बताया कि करीब तीन साल पहले भी साले ने उसके साथ मारपीट की थी। वह उसे बार बार मारने की धमकी देता है। उसने ससुराल वालों पर जान माल का खतरा जता पुलिस को शिकायत देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं उसकी पत्नी कविता ने भी अपने पति, ससुर व सास पर मारपीट का आरोप लगा पुलिस को शिकायत दी है। अस्पताल में चल रहा है उपचार

पुनीत ने बताया कि ससुराल वालों के चुंगल से छूटकर वो घर के लिए निकला तो रास्ते में बेसुध हो गया। होश आने पर पिता को फोन किया तो उन्होंने उसके दोस्त को भेजा, जो उसे रास्ते से लेकर गया। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उसे हाथ, पैर, छाती व कमर में चोट आने के साथ नाक की हड्डी तक टूट गई है। उसका आरोप है कि ससुराल वाले उसकी पत्नी को आत्महत्या के लिए भी उकसाते हैं। जांच कर कार्रवाई करेंगे

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुनीत शर्मा के बयान पर साले योगेश, सास कमला, ससुर स्वर्ण सिंह व साले की पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में जो सामने आएगा, उसी हिसाब से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी