सेक्टर 25 के सुधरेंगे हालात, कमिश्नर ने दो सप्ताह में काम करने का किया वादा

सेक्टर 25 पार्ट टू में माइक्रो इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन ने सोमवार को बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:00 AM (IST)
सेक्टर 25 के सुधरेंगे हालात, कमिश्नर ने दो सप्ताह में काम करने का किया वादा
सेक्टर 25 के सुधरेंगे हालात, कमिश्नर ने दो सप्ताह में काम करने का किया वादा

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 25 पार्ट टू में माइक्रो इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन ने सोमवार को विधायक महिपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा, मेयर अवनीत कौर, कमिश्नर आरके सिंह व पार्षद शकुंतला गर्ग को औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान नगर निगम के एक्सईएन प्रदीप कल्याण व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। उद्योगपतियों ने कहा कि सड़कें टूटी पड़ी, गलत तरीके से हाउस टैक्स भेज जा रहे, फैक्ट्रियों को सील करने के नोटिस आ रहे, बिजली की तारे नीचे लटक रही आदि समस्याओं से अवगत करवाया।

एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद शर्मा ने कहा कि सेक्टर 25 पार्ट टू में सबसे ज्यादा समस्या स्ट्रीट लाइट नहीं होने की है। इससे रात के समय किसी भी समय वारदात होने का डर बना रहता है साथ ही सेक्टर 25 तक बने तीन चौक पर शरारती तत्व खड़े रहते हैं और गालियां देते हैं। इससे व्यापारियों को रात को बाहर निकलने में भी डर लगता है। इसके बाद कमिश्नर आरके सिंह ने सभी उद्योगपतियों को दो सप्ताह में काम करने का आश्वासन दिया। ये गिनवाई समस्याएं

- सेक्टर 25 पार्ट टू में सड़कों की हालात बहुत खराब हो चुकी है। जगह-जगह बने गहरे गड्ढे।

- चार पार्कों की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि जंगल में तब्दील हो गए।

- पूरे सेक्टर में न तो स्ट्रीट लाइट लगी और न ही कोई टावर लाइट।

- पावर हाउस मोड़ पर अवैध बूचड़खाने चल रहे हैं। इससे हटवाया जाए।

- सेक्टर की तरफ लगने वाले तीन चौक पर शरारती तत्व खड़े रहते हैं। इससे भी परेशानी होती है।

- बिजली की समस्या सबसे ज्यादा रहती है। रातभर उड़ते हैं, सबसे ज्यादा फ्यूज। ठीक करने में लग जाते है कई घंटे।

- सेक्टर के बिजली के तार जर्जर हालत में हो चुके हैं। कई बार बिजली के तार टूटकर नीचे गिर चुके हैं। इससे हादसा हो सकता है।

समस्या की तय की गई रिपोर्ट

वार्ड 14 की पार्षद शकुंतला गर्ग ने कहा कि सभी समसओं की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है। रिपोर्ट नगर निगम को सौंप दी गई। जल्द ही समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।

---------------- सभी समस्याओं का करवाया जाएगा हल

नगर निगम ने अवनीत कौर ने बताया कि सेक्टर में समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। अगर प्रापर्टी टैक्स से संबंधित कोई भी काम हो। इसका तुरंत समाधान करवाया जाएगा। ----------------

विधायक के सामने रखी जाएगी सभी शिकायतें

विधायक महिपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा ने कहा कि औद्योगिक इकाई की समस्याओं को विधायक की सामने रखा जाएगा। जल्द समाधान करवाया जाएगा।

----------

दो सप्ताह में होगा किया जाएगा समाधान

नगर निगम कमिश्नर आरके सिंह ने कहा कि दो सप्ताह में हाउस टैक्स संबंधित समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके लिए सेक्टर में जेई व दो अन्य कर्मचारी भेजे जाएंगे जो सभी समस्याओं का समाधान करेंगे।

chat bot
आपका साथी