डेयरी मालिक के घर से दो लाख रुपये चुरा ले गए नौकर दंपती

संवाद सहयोगी काबड़ी (पानीपत) काबड़ी गांव में पशु डेयरी पर एक साल से काम कर रहे दंप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 03:52 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:52 AM (IST)
डेयरी मालिक के घर से दो लाख रुपये चुरा ले गए नौकर दंपती
डेयरी मालिक के घर से दो लाख रुपये चुरा ले गए नौकर दंपती

संवाद सहयोगी, काबड़ी (पानीपत) : काबड़ी गांव में पशु डेयरी पर एक साल से काम कर रहे दंपती ने मालिक के घर से दो लाख रुपये चुरा लिए। पीड़ित ने कई दिनों तक आरोपितों की तलाश की, लेकिन भेद नहीं चला। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

काबड़ी गांव के विनोद रावल ने पुलिस को शिकायत दी कि एक साल से उत्तर प्रदेश के जिला शामली के कंडेला गांव का काला अपनी पत्नी कविता के साथ उसकी डेयरी पर काम करता था। 14 अक्टूबर को काला ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसके घर से दो लाख रुपये चुराए और फरार हो गया। उसने दोनों की कंडेला गांव में भी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। माडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपितों दंपती की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उनके रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है।

दो युवक कमरा पूछने आए, एलसीडी और 24 हजार रुपये चुरा ले गए

जासं, पानीपत : बलजीत नगर भूमिया खेड़ा के पास रहने वाले अमर सिंह की पत्नी अंजलि ने पुलिस को शिकायत दी कि सुबह 11 बजे वह अपने घर पर काम कर रही थी। इसी दौरान दो युवकों ने पूछा कि कमरा किराये के लिए है क्या। उसने मना कर दिया और छत पर कपड़े सुखाने चली गई। थोड़ी देर बाद वह नीचे कमरे में आई तो अलमारी खुली थी। 24 हजार रुपये और दीवार पर टंगी एलसीडी चोरी कर ली गई। दोनों युवकों ने ही चोरी की है। युवक आपस में बात करते हुए एक दूसरे का नाम राजेश और अनिल बता रहे थे। उसने आसपास लड़कों की तलाश की, लेकिन भेद नहीं चल पाया। बलजीत नगर नाका चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी