किराये पर टैक्सी ले लूटपाट करने वाले गिरफ्तार, पहुंचे जेल

नरेला निवासी टैक्सी चालक से चाकू की नोक पर मोबाइल पर्स घड़ी के साथ कार छीनने वाले तीनों आरोपितों को समालखा थाना पुलिस ने शाहबाद से गिरफ्तार कर लिया। वीरवार को उन्हें अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। लुटेरे करनाल के रहने वाले निकले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:40 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 08:40 PM (IST)
किराये पर टैक्सी ले लूटपाट करने वाले गिरफ्तार, पहुंचे जेल
किराये पर टैक्सी ले लूटपाट करने वाले गिरफ्तार, पहुंचे जेल

जागरण संवाददाता, समालखा : नरेला निवासी टैक्सी चालक से चाकू की नोक पर मोबाइल, पर्स, घड़ी के साथ कार छीनने वाले तीनों आरोपितों को समालखा थाना पुलिस ने शाहबाद से गिरफ्तार कर लिया। वीरवार को उन्हें अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। लुटेरे करनाल के रहने वाले निकले।

22 सितंबर शाम को तीन युवक स्वतंत्र नगर नरेला निवासी संजीव की टैक्सी दिल्ली बाईपास से कुरुक्षेत्र के लिए किराये पर लेकर चले थे। समालखा से छह किलोमीटर आगे हनुमान धर्मकांटा के पास पहुंचने पर युवकों ने बाथरूम के बहाने कार को रुकवाया और चाकू की नोक पर मोबाइल फोन, पर्स, घड़ी छीनने के बाद गाड़ी से नीचे उतार सौ रुपये किराया देकर गाड़ी ले पानीपत की तरफ फरार हो गए। संजीव ने राहगीर के फोन से सूचना पुलिस व पत्नी को दी। पत्नी अंशू ने गाड़ी में जीपीएस लगा होने पर लगातार गाड़ी की लोकेशन को ट्रेस किया।

लोकेशन शाहबाद मारकंडा के पास मिली तो गूगल से वहां की पुलिस का मोबाइल नंबर पता कर बात करते हुए वारदात व गाड़ी की लोकेशन से अवगत कराया। तभी पुलिस ने नाकाबंदी कर तीनों युवकों को गाड़ी सहित दर दबोचा। थाना प्रभारी हरविदर सिंह ने बताया कि कार छीनने वालों की पहचान मन्नू व नन्हा निवासी गांव वजीदा जाटान व अजय निवासी मदनपुर करनाल के तौर पर हुई। पूछताछ में उनका कोई और आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला। कार व छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी