महिला टीचर ने शादी का दबाव डाला तो इन्‍कार करने पर हत्‍या का आरोप, जानिए क्‍या है मामला Panipat News

17 वर्षीय अजय घर से फोटो स्टेट कराने की बात कहकर निकला था। 15 मिनट बाद घर से डेढ़ किलोमीटर दूर उसका शव मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:33 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 02:48 PM (IST)
महिला टीचर ने शादी का दबाव डाला तो इन्‍कार करने पर हत्‍या का आरोप, जानिए क्‍या है मामला  Panipat News
महिला टीचर ने शादी का दबाव डाला तो इन्‍कार करने पर हत्‍या का आरोप, जानिए क्‍या है मामला Panipat News

पानीपत, जेएनएन। वधावाराम कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड के इकलौते 17 वर्षीय बेटे ने बुधवार शाम को पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। किशोर घर से फोटो स्टेट कराने की बात कह कर निकला था। 15 मिनट बाद ही उसके गोली मारने की सूचना मिली। पुलिस किशोर के फोन कॉल की डिटेल खंगाल रही है। उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में अब नया मोड़ गया है। स्‍वजनों ने आरोप लगाया है कि महिला टीचर बेटे से शादी का दबाव डाल रही थी। मना करने पर उसने और उसके स्‍वजनों ने हत्‍या कर दी।  

घटना शाम 6:15 बजे की है। अहर गांव का सज्जन सिंह परिवार के साथ वधावाराम कॉलोनी में रहता है। वह एक कॉलेज के प्रिंसिपल का सिक्योरिटी गार्ड हैं। सुरक्षा के चलते उसने लाइसेंसी रिवाल्वर ले रखी है। सज्जन का इकलौता बेटा 17 वर्षीय अजय बारहवीं कक्षा में पढ़ता है। बुधवार शाम छह बजे अजय अपनी बहन से फोटो स्टेट कराने की बात कहकर पैदल ही घर से निकला। तब पिता भैंस का दूध निकाल रहा था। 

15 मिनट बाद मार ली गोली

इसके 15 मिनट बाद ही अजय ने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर देशराज कॉलोनी स्थित वीरभान के मकान के पास पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सीने में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर घटना की सूचना दी। मौके पर डीएसपी संदीप, किला थाना के कार्यकारी प्रभारी अतर ङ्क्षसह और सीआइए-थ्री प्रभारी छबील ङ्क्षसह पहुंचे। भीड़ में एक व्यक्ति मे अजय की पहचान की और पिता को फोन कर मौके पर बुलाया। पिता सज्जन और स्वजन दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। अजय की सांसें तब तक टूट चुकी थी। शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। बृहस्पतिवार को डॉक्टरों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

किसी प्रकार का तनाव नहीं था, न ही किसी से दुश्मनी थी

पिता सज्जन ने डीएसपी संदीप सिंह को बताया कि अजय की एक छोटी और एक बड़ी बहन है। अजय के बड़े भाई की मौत हो गई थी। अजय के साथ किसी की भी कोई बात नहीं हुई है। न ही झगड़ा हुआ और न ही किसी से दुश्मनी थी। वह स्कूल या किसी और बात को लेकर भी तनाव में नहीं था। पिता को विश्वास है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है। उसकी मौत की वजह कुछ और है। 

बुआ के लड़के और दोस्तों से की जा रही बात

पुलिस अजय के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगालने के साथ उसके बुआ के लड़के और दोस्तों से भी बात कर रही है। स्वजनों ने बताया कि अजय के पास स्मार्ट फोन नहीं था। वह अपनी बुआ के लड़के के साथ हर तरह की बात शेयर करता था और उसी के मोबाइल फोन पर इंस्ट्राग्राम पर अकाउंट बना रखा था। 

पिता पुलिस को बयान दिए बगैर लौट गए

किला थाने के कार्यकारी प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि घटनास्थल की जांच के बाद पता चला है कि अजय ने आत्महत्या की है। इसके कारण का स्वजनों व उसके दोस्तों से बातचीत कर पता लगाया जाएगा। दो घंटे तक अजय के पिता सज्जन सिंह स्वजनों के साथ सामान्य अस्पताल में रहे, लेकिन उन्होंने बयान नहीं दिए। रिवाल्वर और अजय के मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है।  

ये आरोप आए सामने

स्‍वजनों ने आरोप लगाया कि अजय का किसी महिला टीचर से मिलना जुलना था। महिला टीचर उससे शादी का दबाव डाल रही थी। जब उसने मना किया तो उसके परिजनों ने अजय की हत्‍या कर दी। 

chat bot
आपका साथी