गजब का हौसला, फोन छीन भाग रहा था बदमाश, युवती ने पैर अड़ाकर गिराया, लोगों ने धुना

पानीपत एक बदमाश एक युवती का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहा था। युवती ने पैर अड़ा कर उसे गिरा दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। बाद में पुलिस को सौंप दिया। युवती के इस कारनामे के हर जगह चर्चा हो रहे हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:15 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:05 PM (IST)
गजब का हौसला, फोन छीन भाग रहा था बदमाश, युवती ने पैर अड़ाकर गिराया, लोगों ने धुना
बस स्टैंड के पास की है घटना।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में एक युवती की बहादुरी की चर्चा हो रही है। युवती ने ऐसा कारनामा किया कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। युवती की बदौलत एक अपराधी सलाखों के पीछे पहुंच गया।

पानीपत के बस स्टैंड पर बस में सवार पुलिसकर्मी के पति का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे बदमाश को युवती की बहादुरी के कारण पकड़ लिया गया। भागते हुए बदमाश को युवती ने पैर अड़ाकर गिरा दिया। लोगों ने बदमाश को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

सोनीपत के भावड़ निवासी राजेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह किसान हैं। पत्नी सरला पुलिस में हैं। परिवार सहित पुलिस लाइन में रहते हैं। वह रविवार को किसी काम से कुरुक्षेत्र गए थे। वहां से लौटते समय उन्हें पानीपत से बस बदलनी पड़ी। वह पानीपत बस स्टैंड से सोनीपत की बस में सवार हो गए। तभी एक बदमाश मोबाइल फोन व 500 रुपये लेकर भागने लगा। शोर मचाकर पीछा किया।

बस से उतरने के बाद एक युवती ने बदमाशों को पैर मारकर नीचे गिरा दिया। बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। मौके से मोबाइल बरामद, पुलिस ने नहीं लौटाया पीड़ित राजेश ने बताया कि मौके से बदमाश शोएब को पकड़ लिया था। मोबाइल फोन भी बरामद हो गया था।

पुलिसकर्मी ने कहा कि मोबाइल फोन कोर्ट से सुपरदारी पर छूटेगा। वह सोनीपत से बार-बार कोर्ट आएगा तो उसके ज्यादा रुपये खर्च हो जाएंगे। इससे अच्छा तो वह अपना नया मोबाइल ही खरीद लेगा। बहादुरी से दो दिन में पकड़े गए तीन बदमाश थाना शहर क्षेत्र में महिला, छात्रा व युवती की बहादुरी से थाना शहर क्षेत्र में तीन बदमाश पकड़े जा चुके हैं।

शनिवार को अर्जुन नगर की सुमन बेटी अंजलि के साथ लघु सचिवालय से घर लौट रही थी। तभी आर्य स्कूल के पास बाइक सवार दो नाबालिग आए और पालीथिन छीनकर भा गए। अंजलि ने पीछा किया और पुलिसकर्मियों की मदद से दोनों आरोपितों को पकड़वा दिया था।

chat bot
आपका साथी