बदमाश ने उल्टी कर विधवा का ध्यान भटका 70 हजार रुपये चुराए

बदमाश ने बस स्टैंड पर बस में उल्टी कर ध्यान भटका कर विधवा का बैग चोरी कर लिया। बैग में 70 हजार रुपये व अन्य सामान था। पहले भी बदमाश बस स्टैंड के पास कई यात्रियों के बैग चोरी कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:11 PM (IST)
बदमाश ने उल्टी कर विधवा का ध्यान भटका 70 हजार रुपये चुराए
बदमाश ने उल्टी कर विधवा का ध्यान भटका 70 हजार रुपये चुराए

जागरण संवाददाता, पानीपत : बदमाश ने बस स्टैंड पर बस में उल्टी कर ध्यान भटका कर विधवा का बैग चोरी कर लिया। बैग में 70 हजार रुपये व अन्य सामान था। पहले भी बदमाश बस स्टैंड के पास कई यात्रियों के बैग चोरी कर चुके हैं।

अदियाना गांव की जगवती (60) ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पति रामभज फौज से सेवानिवृत होने के बाद बैंक में कैशियर थे। पति की 2017 में मौत हो गई थी। उन्होंने प्लाट की रजिस्ट्री करवानी थी, इसलिए बुधवार को वह स्टेट बैंक आफ इंडिया से 70 हजार रुपये लेकर घर लौट रही थी। बैंक से एक युवक ने पीछा किया और लालबत्ती के पास उल्टी कर दी। उन्होंने समझा कि गोद में ली गई पोती ने उल्टी की है। इसके बाद वह बस स्टैंड पर बस में आगे की खिड़की से चढ़ी। पीछे से वही युवक आया और उल्टी कर दी। वह उल्टी साफ करने लगी तो युवक बैग लेकर फरार हो गया। उसने शोर मचाया।

जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक आरोपित युवक फरार हो चुका था। बैग में 70 हजार रुपये, बैंक की दो कापी, आर्मी की पेंशन की कापी, कैंटीन कार्ड, अस्पताल कार्ड और पैन कार्ड था। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोर की तलाश शुरू कर दी है। ज्वैलर्स के पर्स से तीन हजार रुपये चोरी

जासं, पानीपत : तहसील कैंप के दुष्यंत नगर के बनारसी दास ने पुलिस को शिकायत दी कि वह ज्वैलर्स है। गत रात्रि वह परिवार सहित सेक्टर-25 में रिश्तेदारी में शादी में गया था। वीरवार सुबह घर लौटा तो घर के ताले टूटे हुए थे। स्टोर में पर्स में रखा पर्स चोरी कर लिया। पर्स में तीन हजार रुपये थे। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी