राजमिस्त्री को शराब पिलाकर बंधक बनाया, दो दिन तक जमकर पीटा

राजमिस्त्री को सौंधापुर में कोठड़े (कमरे) में बंधक बनाकर तीन दिन तक डंडों व बेल्ट से जमकर पीटा। हालत खराब हुई तो आरोपित पीड़ित को थाने में भी लेकर आए। पुलिसकर्मी ने टोका तो आरोपित थाने के बाहर बाहर से उसे लेकर चले गए। बाद में एक अन्य पुलिसकर्मी ने उन्हें आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:07 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:07 AM (IST)
राजमिस्त्री को शराब पिलाकर बंधक बनाया, दो दिन तक जमकर पीटा
राजमिस्त्री को शराब पिलाकर बंधक बनाया, दो दिन तक जमकर पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : राजमिस्त्री को सौंधापुर में कोठड़े (कमरे) में बंधक बनाकर तीन दिन तक डंडों व बेल्ट से जमकर पीटा। हालत खराब हुई तो आरोपित पीड़ित को थाने में भी लेकर आए। पुलिसकर्मी ने टोका तो आरोपित थाने के बाहर बाहर से उसे लेकर चले गए। बाद में एक अन्य पुलिसकर्मी ने उन्हें आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया।

करनाल के शाहपुर गांव के मोनू ने पुलिस को शिकायत दी कि वह किला क्षेत्र के राकेश नगर में रहता है और राजमिस्त्री का काम करता है। उसके पास सौंधापुर के धर्मेंद्र की पत्नी मंजू काम करती थी। उसने 4 अगस्त 2020 को मंजू से शादी कर ली थी। इसको लेकर धर्मेंद्र रंजिश रखता था। 17 सितंबर को शाम को वह सौंधापुर चौक पर शराब के ठेके से शराब खरीद रहा था। तभी सौंधापुर के सुरेंद्र और धर्मेंद्र ने गाली-गलौज की। विरोध किया तो दोनों ने मारपीट की और जबरन एक आश्रम में ले गए। वहां पर आरोपितों ने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर बेल्ट व डंडों से पीटा।

इसके बाद 18 सितंबर को आरोपित उसे खेत के कोठड़े में ले गए शराब पिलाकर और बंधक बनाकर शाम तक पीटा। जान से मारने की धमकी दी। यह सिलसिला 19 सितंबर तक चला। उसकी तबीयत खराब हो गई तो आरोपित उसे पुराना औद्योगिक थाने में ले गए। उसकी हालत गंभीर देख एक पुलिसकर्मी ने उन्हें लौटा दिया। मां सरोज ने काल की तो आरोपितों ने कहा कि मोनू का एक्सीडेंट हो गया है। मां सरोज और जीजा किला थाने में पहुंचे। वहां से मंगलवार को एक पुलिसकर्मी ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया।

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मोनू आरोपित धर्मेंद्र की पत्नी को भगा ले गया था और शादी कर ली थी। इसी वजह से आरोपित रंजिश रखता था। मामला दर्ज करके आरोपित धर्मेंद्र और सुरेंद्र को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी