माल के मैनेजर को डंडों से पीटा, 20 पर केस दर्ज

सेक्टर-6 फाटक के पास इनकम टैक्स रोड पर सिटी माल के रिलेशनशिप मैनेजर व आंबेडकर सभा के उप प्रधान हरिनगर के सुमित कुमार की डंडों व लहे की पाइपों से पिटाई कर दी। आरोपितों के साथ पीड़ित के दोस्त का रुपयों का लेनदेन था। दोस्त के हक में बोलने पर पीड़ित के साथ मारपीट की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:09 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:09 AM (IST)
माल के मैनेजर को डंडों से पीटा, 20 पर केस दर्ज
माल के मैनेजर को डंडों से पीटा, 20 पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-6 फाटक के पास इनकम टैक्स रोड पर सिटी माल के रिलेशनशिप मैनेजर व आंबेडकर सभा के उप प्रधान हरिनगर के सुमित कुमार की डंडों व लहे की पाइपों से पिटाई कर दी। आरोपितों के साथ पीड़ित के दोस्त का रुपयों का लेनदेन था। दोस्त के हक में बोलने पर पीड़ित के साथ मारपीट की गई है।

सुमित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके दो सिद्धार्थ नगर के संदीप का कई युवकों के साथ रुपये का लेनदेन था। इसको लेकर 12 अक्टूबर को हरिनगर के बलजीत की वर्कशाप पर पंचायत हुई थी। तब इसमें बलजीत के भाई ने कहासुनी कर दी थी। आरोपितों इसी वजह से रंजिश रखते थे। 13 अक्टूबर को रात को वह दोस्त संदीप के घर से वह बाइक से घर लौट रहा था। तभी सेक्टर-6 फाटक के नजदीक 15-20 युवकों ने घेर लिया और डंडों से पीटा।

वह घायल होकर जमीन पर गिरा तो आरोपितों ने लात-घुंसों से पिटाई की। सामने से गाड़ी की लाइट पड़ी तो आरोपित उसे छोड़कर भाग गए। आरोपितों में शामिल हरिनगर के मनप्रीत व बलजीत और खलीला के संदीप की उसने पहचान कर ली। वारदात को बाद उसने भाई अनिल को काल कर मौके पर बुलाया। भाई ने उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया।

बाद में स्वजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी