शहर में जगह-जगह खुले नालों के ढक्कन, हादसे का अंदेशा

शहर में जगह-जगह नालों के ढक्कन खुले हैं। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। कर्मचारी नालों की सफाई करने के बाद ढक्कन नहीं बंद कर रहे। शहर में जीटी रोड सेक्टर 11-12 जाटल रोड व हाली झील के पास नालों के ढक्कन खुले पड़े हैं। आसपास के लोग काफी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:07 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:07 AM (IST)
शहर में जगह-जगह खुले नालों के ढक्कन, हादसे का अंदेशा
शहर में जगह-जगह खुले नालों के ढक्कन, हादसे का अंदेशा

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में जगह-जगह नालों के ढक्कन खुले हैं। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। कर्मचारी नालों की सफाई करने के बाद ढक्कन नहीं बंद कर रहे। शहर में जीटी रोड, सेक्टर 11-12, जाटल रोड व हाली झील के पास नालों के ढक्कन खुले पड़े हैं। आसपास के लोग काफी परेशान हैं। बुधवार को हुई हल्की बारिश में ही नाले ओवरफ्लो हो गए। दूषित पानी बाहर आ रहा है।

शहर में जहां-जहां नालों के ढक्कन खुले हैं, वहां कई जगहों पर सांकेतिक चिह्न तक नहीं लगाए। हादसे का खतरा रहता है। शहर में सबसे व्यस्त जीटी रोड पर बने फुटपाथ सड़क किनारे के साथ लोग पैदल चलते हैं। शहर में यहां पड़े नाले खुले

- जीटी रोड पर आइबी कालेज के पास नाले के ढक्कन नहीं।

- जाटल रोड पर भी नाले के ढक्कन खुले पड़े।

- हाली झील के पास गंदगी से अटे पड़े नाले व ढक्कन भी नहीं।

- औद्योगिक क्षेत्र नालों के ढक्कन खुले हुए है और कांग्रेस घास भी उगी हुई।

- सनौली रोड पर भी खुले पड़े नालों के ढक्कन

- जीटी रोड खादी आश्रम के पास भी कई ढक्कन खुले है। जिसमें वीरवार को एक ट्रक भी फंस गया। जगह चिन्हित कर करवाया जाएगा समाधान

नगर निगम की मेयर अवनीत कौर ने जागरण से बातचीत में बताया कि अगर नाले के ढक्कन खुले हैं तो इसके लिए बैठक की जाएगी। जगह चिन्हित कर समाधान करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी