पहले दोस्त ने पैसे देख उधार मांगे, मना किया तो सिर पर सरिये से वार कर छीन भागा

शहर के कृष्णा नगर निवासी अमित ने अपने दोस्त पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि दोस्त उसके सिर पर सरिये से वार कर उसके पांच हजार रुपये छीनकर फरार हो गया। मामला सप्ताह भर पहले का है। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:21 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:21 AM (IST)
पहले दोस्त ने पैसे देख उधार मांगे, मना किया तो सिर पर सरिये से वार कर छीन भागा
पहले दोस्त ने पैसे देख उधार मांगे, मना किया तो सिर पर सरिये से वार कर छीन भागा

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के कृष्णा नगर निवासी अमित ने अपने दोस्त पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि दोस्त उसके सिर पर सरिये से वार कर उसके पांच हजार रुपये छीनकर फरार हो गया। मामला सप्ताह भर पहले का है। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत माडल टाउन थाना पुलिस को दी।

अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 सितंबर को वह दोस्त नरेंद्र व दिनेश के साथ नजदीक देशवाल चौक के पास बैठा था। रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब दलबीर को भी बुलाया था, वो थोड़ी देर बैठने के बाद वापस चला गया। उसके कुछ देर बाद 12 बजे दिनेश भी चला गया। फिर वो और नरेंद्र विराट नगर पुल के पास आ गए। होटल विराट पैलेस के पास खड़े थे, तभी नरेंद्र ने उससे पांच हजार रुपये उधार मांगे। उसने कहा कि पैसे तो मेरे पास है, लेकिन मुझे कल इनकी जरूरत है। पैसे देने से मना कर दिया। इस पर नरेंद्र भड़क गया और उसकी जेब पर हाथ मारकर जबरदस्ती पैसे निकालने लगा। इस पर उनकी धक्का मुक्की हो गई। फिर नरेंद्र ने अपनी एक्टिवा से सरिया निकाला और धमकी देते हुए कहा कि पैसे दे, नहीं तो जान से मार दूंगा। वह उसकी बातों को नजर अंदाज कर अपनी बाइक स्टार्ट कर चलने लगा तो तभी नरेंद्र ने पीछे से आकर उसके सिर पर सरिये से वार कर दिया। वह बेसुध होकर बाइक सहित जमीन पर जा गिरा और नरेंद्र जेब से पांच हजार रुपये निकाल मौके से फरार हो गया। स्वजनों ने उसे रविदरा अस्पताल में भर्ती करा मामले की सूचना माडल टाउन थाना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने आरोपित दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी