अपने गांव गया था परिवार, पीछे से चोरों ने खंगाला घर, नकदी व जेवरात

शहर के धूप सिंह नगर में एक सूने मकान में घुसकर चोर हजारों रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना उस वक्त की है जब मकान मालिकन पति व बच्चों के साथ जरूरी काम से अपने गांव गई हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:41 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:41 PM (IST)
अपने गांव गया था परिवार, पीछे से चोरों ने खंगाला घर, नकदी व जेवरात
अपने गांव गया था परिवार, पीछे से चोरों ने खंगाला घर, नकदी व जेवरात

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के धूप सिंह नगर में एक सूने मकान में घुसकर चोर हजारों रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना उस वक्त की है, जब मकान मालिकन पति व बच्चों के साथ जरूरी काम से अपने गांव गई हुई थी। वापस आने पर उन्हें चोरी का पता चला।

धूप सिंह नगर कच्चे आम वाली गली निवासी शायरा ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो नवंबर को वह अपने पति इंतजार व बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश स्थित अपने गांव चली गई थी। 26 नवंबर को गांव से वापस घर आए तो ताला टूटा व अंदर सामान बिखरा मिला। शायरा का कहना है कि घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर घुसे चोर करीब 900 ग्राम चांदी के गहने, सोने की नाक की नाथ, कानों के कुंडल के अलावा 9500 रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।

उन्होंने अपने तौर पर चोरों व सामान की तलाश की, परंतु कोई सुराग नहीं चल सका। मकान मालिकन ने थाना पुलिस से चोरों का पता लगा चोरी किए गहने व रुपये बरामद कर सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने शायरा के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी