चालक को बंधक बनाकर शराब से भरा कैंटर लूटने काआरोपित रिमांड पर

जागरण संवाददाता समालखा हथियार के बल पर चालक से शराब से भरा कैंटर और नकदी लूटने क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:08 PM (IST)
चालक को बंधक बनाकर शराब से भरा कैंटर लूटने काआरोपित रिमांड पर
चालक को बंधक बनाकर शराब से भरा कैंटर लूटने काआरोपित रिमांड पर

जागरण संवाददाता, समालखा : हथियार के बल पर चालक से शराब से भरा कैंटर और नकदी लूटने के दूसरे आरोपित राजपुर सोनीपत के राकेश को करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पानीपत अपराध शाखा-दो पुलिस द्वारा रिमांड के दौरान आरोपित से वारदात के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी। निशानदेही पर फरार चल रहे इसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात में संलिप्त आरोपी भूपेंद्र निवासी अशोक विहार, पानीपत को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। तीन आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। वारदात के अगले दिन पुलिस को कुरुक्षेत्र से शराब सहित कैंटर मिल गया था। पुलिस के पीछे लगे होने से आरोपित कैंटर छोड़कर भाग गए थे।

गत 28 जनवरी को संजय कालोनी का राजू समालखा के चुलकाना रोड स्थित शराब फैक्ट्री से अपने कैंटर में एक हजार पेटी देसी शराब लेकर शाम के समय हिसार के लिए चला था। नामुंडा नहर पुल से एक किलोमीटर आगे मांडी-इसराना रोड पर आरोपितों ने कार आगे अड़ाकर उसकी गाड़ी रोकी। कार से उतरते ही पांचों युवक उसकी कैबिन में चढ़ गए। चालक को पिस्तौल दिखाकर कार में बैठा लिया। दो युवक कैंटर लेकर भाग गए। तीन युवक चालक को कार में लेकर कैंटर के पीछे-पीछे चलने लगे। कुछ दूर आगे मांडी से पलड़ी रोड पर कार पंक्चर हो गई।

कार में आग लगा बाइक छीनकर भागे आरोपित

कार का टायर पंक्चर होने पर बदमाशों ने चालक को डेढ़ घंटे कार में बंद रखा। उससे चार हजार रुपये छीन लिए। उसके मोबाइल से सिम निकाल कर फेंक दिया। पास से गुजर रहे एक युवक से बाइक लूटी। चालक को मौके से खेत की ओर भगा दिया। फिर कार में आग लगा दी और बाइक से तीनों फरार हो गए। राजू की सूचना पर पुलिस ने जीपीएस के माध्यम से कैंटर का पीछा किया।

chat bot
आपका साथी