गाड़ी में आई खराबी को देखने के लिए उतरा, कार ने कुचला, मौत

गाड़ी में आई खराबी को देखने के लिए नीचे उतरे करनाल के गांव कलसौरा के 58 वर्षीय बलिद्र को कार ने कुचल दिया। हादसा वीरवार रात साढ़े दस बजे के करीब का है। हादसे के वक्त दामाद गोपालदास भी साथ था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:39 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:39 AM (IST)
गाड़ी में आई खराबी को देखने के लिए उतरा, कार ने कुचला, मौत
गाड़ी में आई खराबी को देखने के लिए उतरा, कार ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : गाड़ी में आई खराबी को देखने के लिए नीचे उतरे करनाल के गांव कलसौरा के 58 वर्षीय बलिद्र को कार ने कुचल दिया। हादसा वीरवार रात साढ़े दस बजे के करीब का है। हादसे के वक्त दामाद गोपालदास भी साथ था।

करनाल जिले के गांव डबकोली खुर्द करनाल निवासी गोपालदास ने बताया कि उसकी गांव चोरपुरा में डेयरी है। वह किसी काम से वीरवार को पानीपत नूरवाला स्थित बहन सुदेश के घर आया हुआ था। शाम को लौटते समय उसे कलसौरा निवासी ससुर बलिद्र गाड़ी लेकर मिल गए। वह आलू लेकर यमुनानगर जा रहे थे। वह भी उनके साथ गाड़ी में सवार हो गया।

रात 10.30 बजे के करीब जैसे ही पानीपत टोल प्लाजा से आगे निकले तो गाड़ी से आवाज आने लगी। इस पर ससुर बलिद्र ने गाड़ी रोकी। जैसे ही पीछे जाकर टायर चेक करने लगे तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। उसने ससुर को आनन फानन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी