वेलेंटाइन डे पर लापता हुई थी एमकॉम की छात्रा, इस हालत में मिला शव

पूरेवाल कॉलोनी की तानिया वेलेंटाइन डे के दिन से लापता थी। परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में कराई। आठवें दिन छात्रा का शव पश्चिमी यमुना लिंक नहर से मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 10:15 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:15 AM (IST)
वेलेंटाइन डे पर लापता हुई थी एमकॉम की छात्रा, इस हालत में मिला शव
वेलेंटाइन डे पर लापता हुई थी एमकॉम की छात्रा, इस हालत में मिला शव

पानीपत, जेएनएन। वेलेंटाइन डे के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता एमकॉम की छात्रा का आठवें दिन पश्चिमी यमुना लिंक नहर से शव बरामद हुआ है। परिजनों ने शव की शिनाख्त की है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मॉडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पूरेवाल कॉलोनी की तानिया (21) आर्य कॉलेज में एमकॉम की छात्रा थी। 14 फरवरी की सुबह वह घर से बाहर गई और लौटकर नहीं आई। संभावित ठिकानों पर तलाश के बाद भी सुराग नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया था। अब बृहस्पतिवार को नहर से तानिया का शव मिलने के बाद परिवार सदमे में है। फिलहाल, छात्रा के नहर में गिरने के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है।

वहीं, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फंदा लगा दी जान

डाबर कॉलोनी में मानसिक परेशानियों के चलते जॉनी पाल (26) ने बृहस्पतिवार को फंदा लगा जान दे दी। चुन्नी के फंदे पर शव झूलता देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जांच अधिकारी ने बताया कि जॉनी नशे का आदी था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी