अपराधिक वारदात को अंजाम देने निकले, कामयाब होने से पहले पुलिस ने पकड़ा

फोन झपटमारी के तीन आरोपितों को पुलिस की सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे झपटा गया मोबाइल फोन भी बरामद किया है। वहीं जांच में आरोपितों का पहले भी आपराधिक रिकार्ड मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:31 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:31 PM (IST)
अपराधिक वारदात को अंजाम देने निकले, कामयाब होने से पहले पुलिस ने पकड़ा
अपराधिक वारदात को अंजाम देने निकले, कामयाब होने से पहले पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : फोन झपटमारी के तीन आरोपितों को पुलिस की सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे झपटा गया मोबाइल फोन भी बरामद किया है। वहीं जांच में आरोपितों का पहले भी आपराधिक रिकार्ड मिला है।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि वीरवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन कुटानी रोड पहलवान चौक के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत दबिश देकर तीनों आरोपित युवकों को काबू कर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने एक माह पहले थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत शिव शक्ति फैक्ट्री के पास गली में एक युवक से मोबाइल फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की।

पकड़े गए आरोपितों की पहचान रिजवान, मेहताब व ऋषिपाल निवासी अशोक विहार कालोनी कुटानी रोड के तौर पर हुई है। फोन झपटमारी की उक्त वारदात का धीरज निवासी देसराज कालोनी द्वारा थाना किला में केस दर्ज कराया गया है। उसने बताया कि उसका बेटा मोहित चार नवंबर रात नौ बजे चाचा के घर से आ रहा था। तभी शिव शक्ति फैक्ट्री के पास तीन अज्ञात युवकों ने उसकी गर्दन पर नुकीली चीज रख फोन छीन लिया था।

इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तीनों आरोपितों का पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। जिनके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में चोरी व झपटमारी की पांच की वारदातों के पांच केस दर्ज हैं। आरोपित जून माह में ही जेल से जमानत पर बाहर आए थे।

chat bot
आपका साथी