पानीपत में दंपती को डंडों से पीटा

पति अमित पर संजय ने बेटे देव सोहन और सोहन के बेटे तुषार के साथ मिलकर डंडों से हमला किया। बीच-बचाव कलिए गई तो आरोपितों ने उसे भी पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:48 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:48 PM (IST)
पानीपत में दंपती को डंडों से पीटा
पानीपत में दंपती को डंडों से पीटा

जासं, पानीपत : भीमगौड़ा मंदिर के पास रहने वाली के अमित की पत्नी रीनू ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार शाम को घर के पास गली में उसके पति अमित पर संजय ने बेटे देव, सोहन और सोहन के बेटे तुषार के साथ मिलकर डंडों से हमला किया। बीच-बचाव के लिए गई तो आरोपितों ने उसे भी पीटा। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

चार बच्चों सहित दो महिलाएं लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो महिलाएं चार बच्चों सहित लापता हो गई। मनमोहन नगर के बबलू ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को उसकी पत्नी ममता बेटे 8 वर्षीय अमन और 6 वर्षीय लक्की को साथ लेकर घर से बाहर गई थी। इसके बाद से वे लापता हैं। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर दी है। उधर, शुगर मिल कालोनी के रिक्की ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को उसकी पत्नी कविता के साथ कहासुनी हो गई थी। कविता दो बच्चों को लेकर घर से चली गई है। तभी से वे लापता है। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिला सहित तीन लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से एक महिला सहित तीन लापता हो गई। हरिनगर के लोकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को उसकी पत्नी पूजा घर से बाहर गई थी। तभी से पत्नी लापता है। किशनपुरा की निर्मला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका बेटा शत्रुघन फैक्ट्री में काम करने के लिए घर से गया था। बेटा लापता है। नूरवाला के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि एक मार्च को उसकी बेटी को मोतीराम कालोनी का दीपक शादी की नीयत से भगा कर ले गया है।

chat bot
आपका साथी