13 मार्च से पहले गठित होगी चैंबर आफ कामर्स की कार्यकारिणी

कार्यकारिणी में शामिल किए जाने वाले नामों पर सहमति भी ली जा रही है। चैंबर का ग्राफ दूसरे कार्यकाल में बढ़े इसी मंत्र को लेकर पदाधिकारियों की घोषणा होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:06 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:06 AM (IST)
13 मार्च से पहले गठित होगी चैंबर आफ कामर्स की कार्यकारिणी
13 मार्च से पहले गठित होगी चैंबर आफ कामर्स की कार्यकारिणी

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरियाणा चैंबर आफ कामर्स का सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनने के बाद विनोद खंडेलवाल सर्वसम्मति से कार्यकारिणी के गठन में जुटे हुए हैं। दूसरी पारी खेलने के लिए किन लोगों का कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा, इसको लेकर चैंबर के सदस्यों के निगाहें लगी हुई हैं। कार्यकारिणी में शामिल किए जाने वाले नामों पर सहमति भी ली जा रही है। चैंबर का ग्राफ दूसरे कार्यकाल में बढ़े इसी मंत्र को लेकर पदाधिकारियों की घोषणा होगी।

चैंबर के पूर्व चेयरमैन प्रीतम सचदेवा का कहना है कि हमने खंडेलवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों को भी बैठने के लिए कहा है। हम स्वयं भी चुनाव नहीं लड़े। उनके लिए हमने रास्ता साफ किया है।

प्रदेश चेयरमैन के चुनाव की तैयारी

कुरुक्षेत्र, अंबाला, पानीपत चैप्टर के चुनाव हो चुके हैं। प्रदेश के चुनाव होने हैं। सबसे अधिक प्रदेश सदस्यों में पानीपत चैप्टर की 35 वोट हैं। पानीपत चैप्टर के बलबूते ही हरियाणा चैंबर आफ कामर्स का नया प्रदेश चेयरमैन बनाया जाना है। विनोद खंडेलवाल की कार्यकारिणी जिसका साथ देगी, वह अगला चेयरमैन बनेगा। चेयरमैन के दावेदारों में लाबिग शुरू कर दी है। पानीपत से फिलहाल पंकज कपूर को दावेदार माना जा रहा है।

मुझे कार्यकारिणी में शामिल किया गया

उद्योगपति धनराज बंसल ने बताया कि उन्हें कार्यकारिणी में शामिल किया जा रहा है। वह तीन साल से चैंबर में सक्रिय नहीं रहे। समझ में नहीं आया कि उन्हें क्यों कार्यकारिणी में लिया जा रहा है।

-----------------

अभी चैंबर की कार्यकारिणी का गठन नहीं किया गया है। 13 मार्च पहले नई कार्यकारिणी गठित की जाएगी। जिन लोगों का कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा, उनसे पहले अनुमति ली जा रही है। सहमति के बाद उन्हें कार्यकारिणी में शामिल करेंगे।''

विनोद खंडेलवाल, चेयरमैन, हरियाणा चैंबर आफ कामर्स, चैप्टर पानीपत।

chat bot
आपका साथी