फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरी कार, एक की मौत

पानीपत में नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा। रेवाड़ी, जींद और करनाल के युवक हादसे में घायल। रेवाड़ी के युवक की मौत। स्‍पीड में थी कार।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 03:04 PM (IST)
फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरी कार, एक की मौत
फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरी कार, एक की मौत

पानीपत, जेएनएन। नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर पर कार अनियंत्रित हो गई। करीब 25 फीट नीचे गिरने से एक युवक की मौत हो गई। चार लोग घायल हो गए। जहां पर कार गिरी, वहां जगह खाली थी, नहीं तो हादसा और भी बड़ा हो जाता।

बुधवार दोपहर को एक कार स्‍पीड से दिल्‍ली की तरफ जा रही थी। सिवाह के पास फ्लाईओवर पर यह कार अनियंत्रित हो गई। ऊपर से कार सीधे नीचे हाईवे पर गिर गई। जमीन से सीधी टक्‍कर होने से कार सवार रेवाड़ी के गौतम नगर के यश शर्मा की मौके पर मौत हो गई। जींद का अनिल, रेवाड़ी का साहिल, भिवानी के बहल का धर्मेंद्र और करनाल के सालवन का मोनू घायल हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक जीटी रोड पर जाम लग गया था।

नशे में युवकों ने बाइक से युवती को टक्कर मारी
पानीपत: रोहतक के लाखन माजरा गांव के मनीष ने पुलिस को शिकायत दी कि शाम 5:45 बजे वह, उसकी बहन पूजा और पत्नी ज्योति गोहाना रोड मलिक अस्पताल के पास सामान खरीदने आए थे। नशे में दो युवकों ने बुलेट बाइक से रोड पर खड़ी पूजा को टक्कर मार दी। इस हादसे में पूजा घायल हो गई। घायल पूजा को हैदराबादी अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों ने बाइक की चाबी निकाल ली। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी