धागा व्यवसायी का शव तीन दिन बाद सोनीपत के कासंडी गांव के पास नहर में मिला

सेक्टर-12 न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी के रहने वाले धागा व्यवसायी 57 वर्षीय अर्जुन सिंह मक्कड़ का शव तीन दिन बाद सोमवार तड़के 330 बजे सोनीपत के कासंडी गांव के पास नहर में मिला। आठ मरला चौकी हेमराज ने बताया कि तीन दिन से स्वजन व पुलिस प्रशासन पानीपत से खूबडू तक नहर पर था। गोताखोर अर्जुन की तलाश कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:46 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:46 AM (IST)
धागा व्यवसायी का शव तीन दिन बाद सोनीपत के कासंडी गांव के पास नहर में मिला
धागा व्यवसायी का शव तीन दिन बाद सोनीपत के कासंडी गांव के पास नहर में मिला

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-12 न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी के रहने वाले धागा व्यवसायी 57 वर्षीय अर्जुन सिंह मक्कड़ का शव तीन दिन बाद सोमवार तड़के 3:30 बजे सोनीपत के कासंडी गांव के पास नहर में मिला। आठ मरला चौकी हेमराज ने बताया कि तीन दिन से स्वजन व पुलिस प्रशासन पानीपत से खूबडू तक नहर पर था। गोताखोर अर्जुन की तलाश कर रहे थे। तड़के गोताखोरों ने नहर के पानी से शव को निकाला। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। अर्जुन की एक शादीशुदा बेटी है। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर के थे। स्वजनों ने बताया कि अर्जुन सिंह मानसिक रूप से परेशान थे। इसी वजह से आत्महत्या की है।

बता दें कि सेक्टर-12 न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी के हरभजन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 24 जुलाई को सुबह छोटे भाई अर्जुन घर से दुकान के लिए निकले थे। 11:25 बजे अर्जुन ने काल कर कहा कि वह बहुत परेशान है और बिझौल नहर में छलांग लगा रहा हूं। भाई को ऐसा न करने के लिए समझाया, लेकिन उन्होंने काल काट दी। वे 15 मिनट बाद नहर पर पहुंचे तो महराणा गांव के पास पुल के पास कच्ची पटरी पर भाई की बाइक खड़ी मिली। बाइक पर ही बैग टंगा हुआ था। उसी में मोबाइल फोन था। भाई की तलाश कराई जाए। आठ मरला चौकी पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी