चलाने का शौक पूरा करने के लिए चुराई थी बाइक, पुलिस ने पकड़ पहुंचाया जेल

जिला पुलिस की सीआइए टू टीम ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसे बाइक चलाने का शौक चढ़ा तो उसने बाइक चोरी कर ली। उसी शौक ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 07:35 PM (IST)
चलाने का शौक पूरा करने के लिए चुराई थी बाइक, पुलिस ने पकड़ पहुंचाया जेल
चलाने का शौक पूरा करने के लिए चुराई थी बाइक, पुलिस ने पकड़ पहुंचाया जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए टू टीम ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसे बाइक चलाने का शौक चढ़ा तो उसने बाइक चोरी कर ली। उसी शौक ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

सीआइए-टू प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र ने बताया कि उनकी एक टीम गश्त के दौरान थाना चांदनी बाग क्षेत्र में मौजूद थी। सूचना मिली की स्प्लेंडर बाइक पर एक संदिग्ध युवक सेक्टर-29 से सज्जन चौक की तरफ आएगा। युवक के पास चोरी की बाइक होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर सज्जन चौक के पास नाकाबंदी कर वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी।

कुछ देर बाद ही स्प्लेंडर बाइक पर युवक सेक्टर-29 की तरफ से आया। पुलिस कर्मियों ने उसे नाके पर रोककर पूछताछ की तो उसने अपना नाम वीरपाल निवासी जलालपुर शहजानपुर उत्तर प्रदेश व हाल निवास कृष्णा गार्डन सेक्टर-25 बताया। बाइक के कागजात मांगने पर वो बहानेबाजी करने लगा। पुलिस कर्मियों ने शक के आधार पर गहनता से पूछताछ की तो आरोपित ने उक्त बाइक अक्टूबर माह में आर्य नगर में एक मकान की गैलरी से चोरी करने की बात कबूल की।

उक्त मामले में थाना चांदनी बाग में राहुल निवासी रिसालू रोड आर्य नगर की शिकायत पर केस दर्ज है। निरीक्षक के मुताबिक बाइक चोर ने पूछताछ में बताया कि उसे बाइक चलाने का शौक चढ़ा था, उसी शौक को पुरा करने के लिए उसने उक्त बाइक चोरी की। आरोपित को शुक्रवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी