नशे की लत पूरी करने के लिए चुराई बाइक, बेचने निकला तो पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपित मोसिन उर्फ आलू निवासी अधमी को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने मार्च माह में मित्तल मेगा माल के सामने पार्किंग से बाइक चोरी की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:30 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए चुराई बाइक, बेचने निकला तो पुलिस ने पकड़ा
नशे की लत पूरी करने के लिए चुराई बाइक, बेचने निकला तो पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपित मोसिन उर्फ आलू निवासी अधमी को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने मार्च माह में मित्तल मेगा माल के सामने पार्किंग से बाइक चोरी की थी।

सीआइए-थ्री प्रभारी निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया कि वीरवार को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत उनकी टीम सेक्टर-24 में उग्राखेड़ी रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग कर रही थी। तभी बाइपास की ओर से एक बाइक सवार युवक आया। पुलिस टीम को देख बाइक को लेकर भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ पूछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान मोसिन उर्फ आलू निवासी अधमी बताई। बाइक के कागजात मांगने पर मोसिम बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ करने पर उसने उक्त बाइक मार्च माह में मित्तल मेगा माल के सामने पार्किंग से मेहर सिंह निवासी सेक्टर 14 की चोरी करने की बात कबूल की। जो उसे बेचने के लिए निकला था। मोसिन ने बताया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित से बाइक बरामद कर शुक्रवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी