चरित्र संदेह में पत्नी का गला रेता, बीच-बचाव को आई साली पर हमला

पानीपत की विद्यानंद कॉलोनी में एक व्यक्ति ने चरित्र पर संदेह कर पत्नी का चाकू से गला रेत दिया। साली पर भी हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:18 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:18 AM (IST)
चरित्र संदेह में पत्नी का गला रेता, बीच-बचाव को आई साली पर हमला
चरित्र संदेह में पत्नी का गला रेता, बीच-बचाव को आई साली पर हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : विद्यानंद कॉलोनी में एक व्यक्ति ने चरित्र पर संदेह कर पत्नी का चाकू से गला रेत डाला। इतना ही नहीं नीचे गिराकर चाकूसे ताबड़तोड़ वार कर दिए। चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी साली बीच-बचाव करने आई तो आरोपित ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। पीजीआइ रोहतक में उपचाराधीन हैं वहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। थाना चांदनी बाग पुलिस ने आरोपित को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

घायल रेखा ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के निवाड़ी गांव की रहने वाली है। परिवार सहित यहां की विद्यानंद कॉलोनी में रहती है। सेक्टर 25 स्थित एक फैक्ट्री में काम करती है। सोमवार देर रात को वह अपनी बहन नीलम और बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। इसी दौरान उसका पति हेमंत वर्मा आया। उसने उसके चरित्र पर शक होने की बात कही। दोनों में कहासुनी हो गई। हेमंत ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। वह गर्दन पर चाकू लगते ही नीचे गिर गई। हेमंत इसके बाद भी हमला करता रहा। रेखा ने शोर मचाया। इसी दौरान नीलम बीच-बचाव करने लगी तो हेमंत ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देकर भाग गया। पुलिस की मदद से पड़ोसी दोनों बहनों को सामान्य अस्पताल ले गए।

----

नाके पर पकड़ गया आरोपित

वारदात को अंजाम देने के बाद हेमंत फरार हो गया। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण पकड़ में नहीं आया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिलेभर में वीटी करा दी। उसे तलाशते हुए पुलिस की एक टीम बबैल नाके पर पहुंची तो आरोपित किसी वाहन के इंतजार में खड़ा दिखाई दिया। एसआइ सुरेश ने उसे दबोच लिया।

-----

पति ने बताई शक की वजह, चौथी शादी की तैयारी में थी नीलम

आरोपित हेमंत वर्मा ने बताया कि वह ट्रेनों में फेरी लगाकर सामान बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। उसकी पत्नी रेखा पहले दो शादियां कर चुकी है। वह कुछ समय के बाद पति को छोड़ देती थी। उसने रेखा को महीने पहले किसी व्यक्ति के साथ देखा था। रेखा से इस बारे में पूछा तो उसने आपत्ति जताई। थोड़ा दबाव डाला तो तलाक की बात कही। बोली कि वह किसी और से शादी करना चाहती है। इस पर उसको गुस्सा आ गया और उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

-------

वर्जन

आरोपित हेमंत वर्मा को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है। मंगलवार को उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

-एसआइ सुरेश, जांच अधिकारी। .....अजय........

chat bot
आपका साथी