नशेड़ियों ने सात युवकों को पीटा, ईको गाड़ी फंसी तो छोड़कर भागे

सेक्टर-29 कृष्णा गार्डन के पास शनिवार शाम को गाली-गलौज कर नशेड़ी युवकों ने चार युवकों पर डंडों व राड से हमला कर दिया। घायलों को छुड़वाने आए तीन युवकों की भी पिटाई कर दी। पीड़ितों ने एक आरोपित की पहचान कर पुलिस में शिकायत दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:27 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:27 AM (IST)
नशेड़ियों ने सात युवकों को पीटा, ईको गाड़ी फंसी तो छोड़कर भागे
नशेड़ियों ने सात युवकों को पीटा, ईको गाड़ी फंसी तो छोड़कर भागे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-29 कृष्णा गार्डन के पास शनिवार शाम को गाली-गलौज कर नशेड़ी युवकों ने चार युवकों पर डंडों व राड से हमला कर दिया। घायलों को छुड़वाने आए तीन युवकों की भी पिटाई कर दी। पीड़ितों ने एक आरोपित की पहचान कर पुलिस में शिकायत दे दी है।

कृष्णा गार्डन के पास रहने वाले अनुज ने बताया कि शनिवार शाम को वह दोस्त विजय के साथ नजदीक की कालोनी में अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रहा था। तभी रास्ते में पांच युवक शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे थे। युवकों ने उन्हें भी गाली दी। वे दोनों रूके और फिर उनकी परवाह न करके आगे चल दिए। युवकों ने दोनों पर डंडों व राड से हमला कर दिया। उनके सिर फट गए। उन्हें बचाने आए सुरेंद्र और रोहित के सिर पर बोतल से हमला किया। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्वजनों ने उन्हें सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। इसके बाद आरोपित युवक अपने सात-आठ अन्य दोस्तों के साथ पिकअप से आए और सुरेंद्र के भाई मुकेश, भतीजे वीरेश व अनुराग पर डंडों से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित भागने लगे तो गाड़ी फंस गई। लोग पीछे पड़ गए। आरोपित गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। इस वारदात से कृष्णा गार्डन व उसके आसपास रहने वाले लोग सहमे हुए हैं। लोगों का कहना है कि शाम होते ही नशेड़ी घूमते हैं और मारपीट की वारदात करते हैं। पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी