उत्तराखंड से गांजा पत्ती लाया, तस्करी की फिराक में था, पकड़ा गया

पुलिस ने पंजाब के नवांशहर जिले के गांव रामगढ़ निवासी जोनी को गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) के साथ गिरफ्तार किया है। उत्तराखंड से लाकर पानीपत में तस्करी के लिए गंदा नाला रोड पर घूम रहा था। पुलिस ने उससे 34 किलो गांजा पत्ती बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:28 AM (IST)
उत्तराखंड से गांजा पत्ती लाया, तस्करी की फिराक में था, पकड़ा गया
उत्तराखंड से गांजा पत्ती लाया, तस्करी की फिराक में था, पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस ने पंजाब के नवांशहर जिले के गांव रामगढ़ निवासी जोनी को गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) के साथ गिरफ्तार किया है। उत्तराखंड से लाकर पानीपत में तस्करी के लिए गंदा नाला रोड पर घूम रहा था। पुलिस ने उससे 34 किलो गांजा पत्ती बरामद की है।

सीआइए-टू प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगा आरोपितों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। शुक्रवार शाम उनकी एक टीम गश्त के दौरान सेक्टर 11-12 में गंदा नाला पुलिया के पास मौजूद थी। तभी पुलिस टीम को एक व्यक्ति सिर पर प्लास्टिक का कट्टा रखे ट्रक यूनियन की तरफ से आता दिखाई दिया।

सामने खड़ी पुलिस टीम को देख एकदम से वापस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिसकर्मियों ने शक के आधार पर उसे कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया। उसने अपना नाम जोनी बताया। कट्टे में मादक पदार्थ होने के शक में पुलिस टीम ने गजेटिड अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली। उससे गांजा पत्ती बरामद हुई। प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह गांजा पत्ती को उत्तराखंड से लाकर पानीपत व आसपास के क्षेत्र में तस्करी करने के लिए लाया था।

इंचार्ज ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी मामले में संलिप्त अन्य आरोपितों के ठिकानों का पत्ता लगा गिरफ्तार करने के लिए जोनी को शनिवार को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

chat bot
आपका साथी