कमरे का दरवाजा तोड़ मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार, फोन बरामद

सिवाह में निर्माणाधीन बस स्टैंड के पास से रविवार शाम को सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपित को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:50 PM (IST)
कमरे का दरवाजा तोड़ मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार, फोन बरामद
कमरे का दरवाजा तोड़ मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार, फोन बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिवाह में निर्माणाधीन बस स्टैंड के पास से रविवार शाम को सेक्टर-29 थाना पुलिस ने चोरी के आरोपित विकास नगर के रवि उर्फ अंकित को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कुबूल किया कि विकास नगर में कमरे का दरवाजा तोड़कर मोबाइल फोन चोरी कर लिया था। आरोपित के कब्जे से चोरी का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। बता दें कि विकास नगर की गली नंबर 20 में किराये के कमरे में रहने वाले विकास ने पुलिस को शिकायत दी कि 31 जुलाई की रात को किसी ने कमरे का दरवाजा तोड़कर मोबाइल फोन चुरा लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

जासं, पानीपत : छोटू राम चौक के पास से रविवार शाम को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने वारदात के फिराक में घूम रहे दलबीर नगर के राहुल को गिरफ्तार किया। आरोपित ने पूछताछ में कुबूल किया कि 28 मई की रात को सिवाह से पसीना मोड़ स्थित किराना स्टोर से मोबाइल फोन चोरी कर लिया था। सिवाह के विनोद ने सेक्टर-29 थाना में शिकायत दी कि थी कि वह अपने किराना स्टोर से बाहर रेहड़ी से सामान खरीदने गया था। तभी काउंटर से मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। आरोपित राहुल के कब्जे से चोरी की मोबाइल फोन बरामद किया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भिजवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी