सील गोदाम से शराब चोरी मामले के फरार आरोपित गिरफ्तार

सीआइए-टू ने समालखा स्थित सील गोदाम से शराब चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपित वेदपाल उर्फ वेदप्रकाश निवासी गांव मांडी हाल दतोली सोनीपत को एक वर्ष बाद स्थानीय अनाज मंडी से मंगलवार को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 09:02 AM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 09:02 AM (IST)
सील गोदाम से शराब चोरी मामले के फरार आरोपित गिरफ्तार
सील गोदाम से शराब चोरी मामले के फरार आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा : सीआइए-टू ने समालखा स्थित सील गोदाम से शराब चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपित वेदपाल उर्फ वेदप्रकाश निवासी गांव मांडी हाल दतोली, सोनीपत को एक वर्ष बाद स्थानीय अनाज मंडी से मंगलवार को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले मामले में संलिप्त 20 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।

इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि 28 अप्रैल 2020 को एक्साइज विभाग के एईटीओ राजेश रोहिल्ला ने समालखा पुलिस को सील गोदाम से शराब चोरी की शिकायत दी थी। उन्होंने कहा था कि एक फर्म को एलवन-एबी समालखा का लाइसेंस दिया गया था। अनियमितता पाए जाने पर 22 सितंबर 2016 को उसका लाइसेंस रद कर दिया गया। गोदाम को सील कर दिया गया।

अप्रैल 2018 में गोदाम से शराब की चोरी हो गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। गोदाम का शटर तोड़ कर दोबारा भी चोरी की गई। पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की तो आरोपितों का सुराग मिलता गया और उनकी गिरफ्तारी की गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि वेदपाल को पकड़ने के लिए उनकी टीम लगातार दबिश दे रही थी। ठिकाना बदलने में माहिर आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा था।

chat bot
आपका साथी