पानीपत शहर में चोरों का आतंक, मेडिकल स्टोर, दुकान और घर को बनाया निशाना

पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही है। एक के बाद एक चोरी की वारइात सामने आ रही है। चोरों ने रात में मेडिकल स्‍टोर दुकान और घर को निशाना बनाया। सेक्‍टर-24 सुखदेव नगर और हनुमान कालोनी में चोरी की वारदात की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:22 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:22 AM (IST)
पानीपत शहर में चोरों का आतंक, मेडिकल स्टोर, दुकान और घर को बनाया निशाना
पानीपत में मेडिकल स्‍टोर, घरों और दुकान में चोरी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत शहर में चोरी की वारदात बढ़ रही है। चोर दिन में रेकी करते हैं और रात को चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। चोरों ने सुखदेव नगर में मेडिकल स्टोर, सेक्टर-24 में दुकान और हनुमान कालोनी में घर में चोरी कर ली। तीन थानों की पुलिस चोरोंं की तलाश में जुटी हैं। पहले भी चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी, लेकिन पुलिस चोरों का काबू नहीं कर पाई है। पुलिस गश्त करने का दावा कर रही है, लेकिन चोर सिलसिलेवार चोरी की कर रहे हैं।

वारदात-एक : मेडिकल स्टोर से 40 हजार रुपये चोरी

खोतपुरा गांव के सुरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनगका सुखदेव नगर मोड़ पर मामा भांजा के नाम से मेडिकल स्टोर है। मोहम्मद आजम नामक एडवोकेट दवा लेने आए तो स्टोर के ताले टूटे हुए थे। आजम ने उन्हें फोन से चोरी की घटना की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचा तो गल्ले से 42 हजार रुपये व अन्य जरूरी कागजात चोरी हुए मिले। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात : दो -दुकान से लैपटाप व नकदी चोरी

सेक्टर-24 के गुलशन जीत ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी साइकिल की दुकान है। वह दुकान पर पहुंचा तो शटर टूटा हुआ था। दुकान से लैपटाप और 1500 रुपये चोरी कर लिए गए थे। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात :तीन - घर से 15 हजार रुपये चोरी

हनुमान कालोनी के रविंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने घर में खूंटी पर पैंट टांग रखी थी। किसी ने उसकी पैंट से पर्सन चुरा लिया। पर्स में 15 हजार रुपये थे। घर से गुल्लक भी चोरी कर लिया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी