पसीना रोड पर मनचलों ने युवती का रास्ता रोक की छेड़छाड़

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के पसीना गांव मार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह को चार-पांच मनचलों ने स्कूटी सवार युवती को गिराकर रोक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 09:23 AM (IST)
पसीना रोड पर मनचलों ने युवती का रास्ता रोक की छेड़छाड़
पसीना रोड पर मनचलों ने युवती का रास्ता रोक की छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के पसीना गांव मार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह को चार-पांच मनचलों ने स्कूटी सवार युवती को गिराकर रोक लिया। मनचलों ने अश्लील कमेंट्स और छेड़छाड़ शुरू की तो युवती ने दौड़ लगा दी। जान बचाने के लिये वह सिवाह तक भागी। युवती की शिकायत पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पसीना मार्ग पर मनचले खुला आतंक बरपा रहे हैं। समालखा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि वह सिवाह स्थित एक अस्पताल में काम करती है। स्कूटी से आने-जाने के दौरान पसीना गांव के पास चार-पांच लड़के उसके साथ रोजाना अभद्रता करते हैं। बृहस्पतिवार को वह स्कूटी से अस्पताल जा रही थी। गांव के पास युवकों ने बाइक अड़ाकर उसकी स्कूटी रोकी। नीचे गिरने से उसकी स्कूटी टूट गई और वह भी चोटिल हुई। मनचलों ने उसे गाली दी और अश्लील कमेंट्स करने लगे। युवकों ने छेड़छाड़ शुरू की तो युवती जान बचाकर स्कूटी छोड़ वहां से भाग निकली। युवकों ने कुछ दूरी तक उसका पीछा किया। युवती ने मनचलों को सामने आने पर पहचानने की बात कही है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी