शराब पीने से रोकने पर ताऊ और भाई को पीटा

कचरौली गांव के 65 वर्षीय चंद्रभान ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार का रात करीब 10 बजे भाई राम का बेटा बिल्लू दोस्त के साथ घर के गेट के पास शराब पी रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 05:42 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 05:42 AM (IST)
शराब पीने से रोकने पर ताऊ और भाई को पीटा
शराब पीने से रोकने पर ताऊ और भाई को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : कचरौली गांव में शराब पीने से रोकने पर युवक ने स्वजनों के साथ मिलकर बुजुर्ग ताऊ और उसके बेटे की लाठियों से पिटाई कर दी। कचरौली गांव के 65 वर्षीय चंद्रभान ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार का रात करीब 10 बजे भाई राम का बेटा बिल्लू दोस्त के साथ घर के गेट के पास शराब पी रहा था। टोकने पर दोनों वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद बिल्लू अपने भाई विजय, रिकू, अनिल व मां शांति के साथ आया और घर में घुसकर उसकी व बेटे महेंद्र की लाठियों से पिटाई कर दी।

उन्होंने शोर मचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। स्वजनों ने घायल चंद्रभान को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। थाना सदर पुलिस ने आरोपित तीन भाइयों व मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्रेम अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट में चोरी करने की आरोपित महिलाओं को जेल भेजा

जासं, पानीपत : प्रेम अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट से रीफिलिग पाइप चोरी करने के आरोपित महिलाओं को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार कर लिया। महिलाओं की पहचान इंद्रा कालोनी की किरण, कंपला, बीबी और रीटा के रूप में हुई। आरोपितों महिलाओं से चोरीशुदा पाइप बरामद कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि प्रेम अस्पताल के मेडिकल इंजीनियर महेंद्र ने बताया कि अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट में पहले चार और फिर एक महिला घुसी। कुछ देर बाद दो महिलाओं ने इधर-उधर देखा और टैंक से टैंकर में ऑक्सीजन सप्लाई करने वाला पाइप चुरा लिया। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कमरों की जांच की तो चोरी का पता चला। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया। मामले की जांच सीआइए-टू कर रही थी।

chat bot
आपका साथी