टाटा सफारी ने मां-बेटे को कुचला, बेटे की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : पानीपत से दवा लेकर घर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे को रिफाइनरी के रोड पर टाटा सफारी गाड़ी ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 02:38 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 02:38 PM (IST)
टाटा सफारी ने मां-बेटे को कुचला, बेटे की मौत
टाटा सफारी ने मां-बेटे को कुचला, बेटे की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : पानीपत से दवा लेकर घर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे को रिफाइनरी रोड पर तेज रफ्तार टाटा सफारी ने टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां बेटे की मौत हो गई। वहीं घायल महिला का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घरौंडा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

ददलाना निवासी संदीप ने बताया कि उसका भाई अनिल कुमार(25) मां सुनीता देवी पानीपत दवाई दिलाने के लिए गया था। वापस लौटते समय रिफाइनरी रोड पर उप्र नंबर की तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। सफारी बाइक को लगभग 100 मीटर की दूरी तक घसीटते हुए ले गई। बाइक की टंकी और सफारी का चेंबर फटने से दोनों वाहनों का तेल बह गया। आरोपित सफारी चालक मौका देख फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गार्ड था अनिल, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

परिजनों ने बताया कि अनिल रिफाइनरी टाउनशिप में एक एटीएम पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। लगभग तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। वह दो बच्चों को पीछे छोड़ गया है। युवक की मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। वहीं महिला की हालत भी ¨चताजनक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी