तांत्रिक ने दिया झांसा- बना देगा करोड़पति, मुर्गे और बकरे की दी बलि, मार्केटिंग एग्‍जीक्‍यूटिव गवां बैठा पूंजी

पानीपत के बांध गांव में मार्केटिंग एग्‍जीक्‍यूटिव तांत्रिक के झांसे में आ गया। करोड़पति बनाने का झांसा देकर तांत्रिकों ने 2.40 लाख ठग लिए। इसके बाद सब बर्बाद करने की तांत्रिक क्रिया का डर दिखाया। पुलिस ने तांत्रिक सहित पांच पर केस दर्ज किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:06 PM (IST)
तांत्रिक ने दिया झांसा- बना देगा करोड़पति, मुर्गे और बकरे की दी बलि, मार्केटिंग एग्‍जीक्‍यूटिव गवां बैठा पूंजी
पानीपत में तांत्रिक क्रिया से करोड़पति बनने का झांस दे ठगा।

पानीपत (इसराना), जागरण संवाददाता। तांत्रिक क्रिया से करोड़पति बनने के लालच में बांध गांव का एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ने 2.40 लाख रुपये गंवा बैठा। तांत्रिकों ने पीड़ित से श्मशान घाट में मुर्गे और बकरे की बलि भी दिलवाई। करोड़पति न बनने पर पीड़ित ने रुपये मांगे तो आरोपितों ने तांत्रिक क्रिया से जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्द भी कहे। मानसिक उत्पीड़न के कारण पीड़ित बीमार हो गया।

बांध गांव के भजनलाल ने बताया कि वह एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है। उनके साथ करनाल जिले के गुड्ढा गांव का शीशपाल भी काम करता था। आरोप है कि शीशपाल और उसके साथी सुभाष, रामदास, अजायब सिंह व अमन ने उन्हें झांसा दिया कि वह तांत्रिक क्रिया से उन्हें करोड़पति बना देंगे।

पीडि़त भजन लाल।

तांत्रिक क्रिया के लिए आरोपियों ने श्मशान घाट में मुर्गे और बकरे की बलि दिलाई। आरोपियों ने जादू-टोना करके उसे बिना आग के ही लकड़ी में आग लगाकर कर सम्मोहित कर लिया। तांत्रिक क्रिया के लिए आरोपियों ने समय-समय पर कुल 2.40 लाख रुपए ऐंठ लिए। करोड़पति न बनने पर उन्होंने रुपये वापस करने की मांग की तो आरोपित तांत्रिक क्रिया से उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्हें आरोपितों द्वारा स्वजनों का भी अपहरण करवाने की धमकी दी जा रही है।

जांच शुरू कर दी है

इसराना थाना प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि आरोपित शीशपाल, सुभाष, रामदास, अजायब सिंह और अमन के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तार के बाद ही पता चल पाएगा कि कितने और लोगों के साथ ठगी कर रखी है।

पत्नी का मंगलसूत्र बेच और ब्याज पर रुपये लेकर तांत्रिकों को दिए

भजनलाल ने बताया कि आरोपियों की रुपयों की मांग पूरी करने के लिए उसने अपनी पत्नी का सोने का मंगलसूत्र बेच दिया। इसके बाद 3 फीसदी के हिसाब से 70 हजार रुपए ब्याज पर लिए। अब आरोपित रुपये लौटाने के बजाय धमकी दे रहे हैं। आरोपितों का गैंग साजिश करके लोगों को फांसता है और फिर ठग लेता है।

chat bot
आपका साथी