टैंकर ने बाइक सवार किसान को कुचला, मौत

मतलौडा खेतों से घर लौट रहे बाइक सवार किसान संदीप(37) को शुक्रवार रात को तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर लगभग सौ मीटर दूर तक संदीप को घसीटते हुए ले गया। वहीं छोटा भाई कुलदीप सड़क किनारे कच्चे में गिरकर घायल हो गया। हादसे में संदीप की मौके पर मौत हो गई वहीं आरोपित चालक टैंकर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। स्वजनों ने बताया कि संदीप निवासी वैसर के भंडारी गांव की तरफ खेत है। शुक्रवार रात को वह छोटे भाई कुलदीप के साथ बाइक पर घर की तरफ आ रहा था। रात लगभग साढ़े 9 बजे पीछे से आ रहे टैंकर ने बेगमपुर वापनाद के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 07:25 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:25 AM (IST)
टैंकर ने बाइक सवार किसान को कुचला, मौत
टैंकर ने बाइक सवार किसान को कुचला, मौत

फोटो नं : 52

संस, मतलौडा : खेतों से घर लौट रहे बाइक सवार किसान वैसर के संदीप (37) को शुक्रवार रात को तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर लगभग सौ मीटर दूर तक संदीप को घसीटते हुए ले गया। छोटा भाई कुलदीप सड़क किनारे कच्चे में गिरकर घायल हो गया। हादसे में संदीप की मौके पर मौत हो गई, वहीं आरोपित चालक टैंकर छोड़ फरार हो गया।

स्वजनों ने बताया कि संदीप के भंडारी गांव की तरफ खेत हैं। शुक्रवार रात को वह छोटे भाई कुलदीप के साथ बाइक पर घर की तरफ आ रहा था। रात लगभग साढ़े 9 बजे पीछे से आ रहे टैंकर ने बेगमपुर वापनाद के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी