पानीपत में बाथरूम में फव्‍वारे की पाइप से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाए सनसनीखेज आरोप

पानीपत के मॉडल टाउन की वारदात। मृतका के पिता ने कहा कि हत्या कर बेटी का शव लटकाया गया। पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। पिता ने कहा कि ससुर उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता था। दहेज के लिए परेशान किया जाता था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:12 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:12 PM (IST)
पानीपत में बाथरूम में फव्‍वारे की पाइप से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाए सनसनीखेज आरोप
आरोप है कि दो दिन पहले बेटी ने फोन किया था। बताया था कि ससुर ने अश्लील हरकतें की हैं।

पानीपत, जेएनएन। मॉडल टाउन में एक महिला ने संदिग्ध हालात में बाथरूम में फव्वारे की रॉड से चुन्नी से फंदा लगा लिया। पुलिस ने पड़ोसी के साथ मिलकर दरवाजा तोड़कर शव को बाथरूम से बाहर निकाला। महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि पति, ससुर और सास ने बेटी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

करनाल के नीलोखेड़ी के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि 16 फरवरी 2010 को उसकी बेटी का शादी माडल टाउन में हुई थी। बेटी का 10 साल का एक बेटा है। बेटी के साथ ससुर अश्लील हरकत करता था। इसकी शिकायत माल टाउन थाने में की थी। तब ससुर ने लिखित में माफी मांग ली थी। बेटी का घर बसाने के लिए उन्होंने मामला रफा-दफा कर दिया था। शादी के बाद से आरोपित ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए भी प्रताड़ित करते थे।

दुकान खरीदने के लिए रुपये लिए

ससुर ने उनसे दुकान खरीदने के लिए लाखों रुपये लिए थे। बाद में आरोपित ने दुकान बेचकर उनके रुपये भी  ऐंठ लिए। वह और उसका बेटा दामाद की बीमे की दो किश्त भी जमा करवा चुके हैं। आरोपितों की आए दिन नई-नई मांग को लेकर वे थक चुके हैं। दो दिन पहले बेटी ने फोन कर रोते हुए उन्हें बताया कि ससुर ने अश्लील हरकत की है। तबीयत खराब है और वह बहुत परेशान है।

शव को लटकाया गया

मायके में फोन करके बताया था, पति, सास और ससुर ने जीना मुश्किल कर दिया है। वह डरी हुई है। तीनों आरोपितों ने उसकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है, ताकि हादसा लगे। इस बारे में माडल टाउन थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि पति, ससुर और सास पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी