कैथल में बेटों पर लगाया छेड़खानी का झूठा आरोप, पिता ने तंग आकर किया सुसाइड, केस दर्ज

कैथल में आत्महत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी ने पंचायत में शामिल लोगों पर उसके पति को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। क्या है ये पूरा मामला आइए जानते हैं...

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:22 PM (IST)
कैथल में बेटों पर लगाया छेड़खानी का झूठा आरोप, पिता ने तंग आकर किया सुसाइड, केस दर्ज
कैथल में प्रताड़ना से तंग आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या।

कैथल, जागरण संवाददाता। एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज किया है। केस मृतक व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में खेड़ी रायवाली निवासी कैलाश कौर ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। गांव निवासी एक महिला ने किसी के बहकावे में आकर अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के झूठे आरोप उसके दाेनों बेटों और भतीजों पर लगाए थे। जिस बारे में इन सभी व उनके स्वजनों ने पंचायत में तसल्ली दी थी। इसके बाद उक्त महिला ने झगड़ा करने के बारे में चारों लड़कों के विरुद्ध थाना में एक शिकायत भी दी थी।

पति को डराया व धमकाया 

पीड़िता का आरोप है कि 26 नवंबर को फिर से गांव निवासी रतन लाल, बीर सिंह, राजेंद्र सिंह, मंगत राम ने गांव में पंचायत कर उसके पति सुंदर सिंह को बुलाकर डराया व धमकाया। इसके बाद उसका पति घर से कहीं चला गया। उन्होंने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद रविवार को उन्हें सूचना मिली कि गांव रोहेड़ा रोड पर उसके पति का शव पड़ा हुआ है। जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसके पति की दायीं आंख व चेहरे को किसी जानवर या चूहों ने कुतर रखा है। उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति ने पंचायत में शामिल ग्रामीण रतन लाल, बीर सिंह, राजेंद्र व उसके बेटों पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला और मंगत राम की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है। उक्त सभी ने उसके पति को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने इस संबंध में उक्त आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

मामले में कार्रवाई की जा रही है

ढांड पुलिस थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी