पुलवामा की घटना सुरक्षा में खामी का नतीजा : सुभाष बतरा

पानीपत में पूर्व परिवहन मंत्री ओमप्रकाश जैन के आवास पर रविवार कोबैठक में पूर्व गृह मंत्री सुभाष बतरा पहुंचे। उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की।

By Edited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 09:08 AM (IST)
पुलवामा की घटना सुरक्षा में खामी का नतीजा : सुभाष बतरा
पुलवामा की घटना सुरक्षा में खामी का नतीजा : सुभाष बतरा

पानीपत, जेएनएन। हम पुलवामा के शहीद परिवारों के साथ हैं। मोदी सरकार का 56 ईच का सीना दिखाने का वक्त आ गया है। खुफिया एजेंसी पूरी तरह से फेल हैं। इस हमले की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। मॉडल टाउन में पूर्व परिवहन मंत्री ओमप्रकाश जैन के आवास पर रविवार को आयोजित बैठक में यह बात पूर्व गृह मंत्री व अखिल भारतीय पंजाबी जागृति मंच के चेयरमैन सुभाष बतरा ने कही।

उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना पर वोट की राजनीति नहीं होनी चाहिए। आंतकवादियों ने कायराना हमला किया है। सरकार डींग हांकती है। सुरक्षा में खामी का यह नतीजा है। खुफिया एजेंसी ने 15 दिन पहले ही सतर्क कर दिया था। यूएसए की खुफिया ने भी अगाह कर दिया था। सरकार सख्त कदम उठाएगी तो हम सब साथ खड़े होंगे।

सुभाष बतरा ने कहा कि पानीपत ऐतिहासिक जगह है, इस वजह से पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूर्व परिवहन मंत्री के आवास पर एकत्र हुए हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री केएल शर्मा (शाहाबाद), पूर्व विधायक सुरेंद्र मदान (कैथल), डॉ. रमेश छाबड़ा, डॉ. विजय गुप्ता, जयपाल शर्मा, अतुल जैन व नेमचंद जैन मौजूद थे। संगठन बना कर बांटेंगे दुख-सुख पूर्व मंत्री ने कहा कि इस समय किसी तरह का राजनीतिक बयान नहीं देना चाहते हैं। कांग्रेस के सिपाही हैं। चुनाव के इस मौसम में क्या प्रारूप बनता है यह उस पर निर्भर करेगा। समान विचारधारा वाले पूर्व विधायक व मंत्री एक ऐसा संगठन बनाने की सोच रहे हैं जहां बैठ कर सब अपने दुख-सुख बांटेंगे।

chat bot
आपका साथी