ट्रक ड्राइवरों से वसूली करते थे एसआइ और दो हवलदार, दो गिरफ्तार एक फरार Panipat News

ट्रक ड्राइवरों से वसूली करने पर एसपी ने एसआइ और दो हवलदारों को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक हवलदार फरार है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 02:28 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 05:19 PM (IST)
ट्रक ड्राइवरों से वसूली करते थे एसआइ और दो हवलदार, दो गिरफ्तार एक फरार Panipat News
ट्रक ड्राइवरों से वसूली करते थे एसआइ और दो हवलदार, दो गिरफ्तार एक फरार Panipat News

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड पर ट्रक ड्राइवरों से वसूली के मामले में फंसे एसआइ और एक हवलदार को सेक्टर-13-17  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित एसआइ रामरतन और हवलदार कर्मबीर को कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। वहीं आरोपित हवलदार अजीत फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

14 जुलाई को पानीपत टोल प्लाजा पर बाबरपुर ट्रैफिक थाने में कार्यरत तीन पुलिसकर्मियों के रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था। एसपी सुमित कुमार ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। एसपी की कार्रवाई का पता लगते ही तीनों आरोपित पुलिसकर्मी गैरहाजिर चल रहे थे। पुलिस आरोपित रामरतन निवासी नौल्था, कर्मबीर निवासी करनाल और अजीत निवासी बरौदा की धरपकड़ के प्रयास कर रही थी। 

डंडे का रौब दिखा करते थे वसूली 

ट्रक चालकों को डंडे का रौब दिखाकर आरोपित पुलिसकर्मी वसूली करते थे। लगभग 1500 से 2000 तक रुपये ऐंठ लेते थे। वीडियो में भी आरोपित पुलिसकर्मी रिश्वत लेते साफ नजर आ रहे थे। आरोप है कि आरोपित पुलिसकर्मी बाइक सवार से भी रिश्वत लेने में नहीं हिचकिचाते थे।

एक ट्रक ड्राइवर ने बनाई थी वीडियो क्लिप

पुलिसकर्मियों की हर रोज की वसूली से ट्रक ड्राइवर तंग हो गए थे। वे डंडे के डर से खुलकर किसी विरोध नहीं कर रहे पा रहे थे और न ही अधिकारियों को शिकायत कर पा रहे थे। एक ड्राइवर ने हिम्मत कर अपने ट्रक में बैठकर पुलिसकर्मियों की वीडियो क्लिप बना ली। यह धीरे-धीरे वायरल हो गई।

chat bot
आपका साथी