दसवीं के छात्र को स्कूल की बस ने मारी टक्कर, मौत

स्कूल से घर लौट रहे दसवीं कक्षा के छात्र 16 वर्षीय लक्ष्य को उसी के स्कूल की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:58 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:58 AM (IST)
दसवीं के छात्र को स्कूल की बस ने मारी टक्कर, मौत
दसवीं के छात्र को स्कूल की बस ने मारी टक्कर, मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्कूल से घर लौट रहे दसवीं कक्षा के छात्र 16 वर्षीय लक्ष्य को उसी के स्कूल की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल छात्र को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया। थाना सदर पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बड़ौली गांव के राकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे वह भतीजे लक्ष्य को प्रताप पब्लिक स्कूल, कचरौली से लेने गया था। छुट्टी होने के बाद वे दोनों पैदल गांव लौट रहे थे। बाबरपुर के पूर्व सरपंच रमन की फैक्ट्री के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही प्रताप पब्लिक स्कूल की ही बस ने लक्ष्य को टक्कर मार दी। आरोपित चालक मौका देख बस सहित फरार हो गया। लक्ष्य परिवार में इकलौता बेटा था। उससे छोटी उसकी 12 वर्षीय बहन अन्नू है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बस से गिरा अधेड़, पीजीआइ रोहतक में हुई मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : टोल प्लाजा के पास चालक की लापरवाही के कारण बस में सवार एक यात्री नीचे गिर गया। हादसे में अधेड़ को काफी चोटें आई। राहगीरों ने उन्हें पीजीआइ रोहतक पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

फरीदपुर गांव के कुलदीप सिंह ने बताया कि वह टोल प्लाजा के पास चाय की रेहड़ी लगाते हैं। बुधवार दोपहर लगभग 11 बजे एक बस पानीपत से करनाल की तरफ जा रही थी। अचानक एक व्यक्ति सड़क पर गिर गया, जिससे सिर में गंभीर चोटें आई। घायल ने नाम प्रभुराय निवासी छपरा, बिहार बताया। उसे लोगों की मदद से उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी