दर्दनाक: पानीपत में 4 साल के मासूम बच्‍चे को कुत्‍तों ने नोंच खाया, मौत

पानीपत के नलवा कॉलोनी में चार साल के मासूम बच्‍चे को कुत्‍तों ने नोंच खाया। बच्‍चा घर के पास खेल रहा था। लोगों ने कुत्‍तों के झुंड को बच्‍चे का नोंचता देखा तो दौड़ पड़े। मासूम ने दम तोड़ दिया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 08:36 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 09:04 PM (IST)
दर्दनाक: पानीपत में 4 साल के मासूम बच्‍चे को कुत्‍तों ने नोंच खाया, मौत
पानीपत में कुत्‍तों ने चार साल के मासूम को मार डाला।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में दर्दनाक हादसा हुआ। कुत्‍तों ने एक चार साल के मासूम बच्‍चे को मार डाला। मामला पानीपत के नलवा कॉलोनी का है। अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही बच्‍चे की मौत हो गई। मासूम की मौत की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई।  

आठ आवारा कुत्तों ने शनिवार दोपहर को रिसालू रोड पर चार साल के मासूम बच्चे को नोंचकर मार डाला। आदमखोर कुत्ते बच्चे को सड़क से 10 फीट अंदर खेत में घसीटकर ले गए। करीब सात मिनट तक नोंचते रहे। जब तक आसपास की फैक्ट्री के कामगार पहुंचे, तब तक कुत्ते दांतों से बच्चे की गर्दन काट चुके थे। बच्चे के मुंह, गर्दन, पेट व अन्य कई अंगों पर दांतों के काटने के निशान हैं। रिसालू रोड पर आवारा कुत्ते अक्सर लोगों को काटते हैं। इस ओर प्रशासन का ध्यान नहीं है। माता-पिता विलाप करते हुए बेहोश हो गए।

उत्तर प्रदेश के शामली के सतपाल प्रजापत 17 साल से पानीपत में रहते हैं। टैंपो से पुराने कपड़े खरीदने की फेरी लगाते हैं। फिलहाल अपने परिवार व भाई कर्ण के परिवार सहित ऊझा रोड स्थित नलवा कालोनी में रहते हैं। सतपाल ने बताया कि पत्नी मनीषा उर्फ शिवकुमारी का ब्लडप्रेशर बढ़ गया था। करीब 10:30 बजे पत्नी को टैंपो से लेकर नूरवाला में दवा दिलाने गए थे। साथ में भाभी पूजा व एक साल का बेटा राहुल उर्फ खट्टर भी था। बड़ा बेटा छह वर्षीय मोदी और चार वर्षीय योगी उर्फ अमित घर पर थे।

भाई कर्ण ने दोनों भतीजों मोदी और योगी को एक कमरे में सुला दिया। अपने बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो गया। करीब तीन बजे मोदी की आंख खुली तो योगी के न होने की जानकारी चाचा कर्ण को दी। कुछ देर बाद सतपाल, पत्नी के साथ घर लौटे। उन्हें पता चला कि बेटा घर से लापता है। वे भी बच्चे की तलाश करने लगे।

पड़ोसी मोनू ने फोन कर बताया कि घर से काफी दूर योगी का शव रिसालू रोड पर टीडीआइ पावर हाउस के पास खेत में पड़ा है। उसे आवारा कुत्तों ने नोंचकर मार डाला है। सतपाल मौके पर पहुंचा तो बेटा मर चुका था। गर्दन व शरीर पर कुत्तों के काटने के निशान थे। वह शव को लेकर घर लौट आया। पड़ोसी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। सेक्टर-29 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की। शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। रविवार को पोस्टमार्टम होगा।

कुत्तों को ईंट मारकर भगाया

फैक्ट्री में काम करने वाले प्रत्यक्षदर्शी विनोद ने बताया कि सात-आठ आवारा कुत्ते बच्चे को सड़क से घसीटकर कंटीली तारों के बीच खेत में ले गए। वह और कई अन्य कामगार दौड़ेकर पहुंचे और तार हटाकर मौके पर पहुंचे। कुत्तों को ईंट मारकर भगाया। बच्चे के मुंह से खून निकल रहा था और मौत हो गई थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

chat bot
आपका साथी