पानीपत में एकसाथ तीन दुकानों में चोरी, दुकानदारों में दहशत

हरियाणा के पानीपत में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। सालारजंग गेट बाजार में चोरी हुई। छत के रास्ते घुसे। पहले दीवार तोड़ी फिर लकड़ी की फिटिंग तोड़कर दुकान में घुसे। गल्ले को तोड़कर नकदी चुरा ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:39 PM (IST)
पानीपत में एकसाथ तीन दुकानों में चोरी, दुकानदारों में दहशत
पानीपत में तीन दुकानों में चोरी की वारदात।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में चोरों का आंतक बढ़ता जा रहा है। सालारजंग गेट पर एक साथ तीन दुकानों में चोरी हो गई। चोर छत के रास्ते से घुसे। उसी रास्ते से वापस भी लौट गए। पानीपत का सबसे व्यस्त बाजार है सालारजंग बाजार। यहां पर चोरी की घटना से दुकानदारों में दहशत है।

दुकानदार कमल ने बताया कि उनकी दुकान से लैपटाप और नकदी चुराकर ले गए। लैपटाप में उनका काफी डाटा था।इसके बाद चोर म्यूर सुपर कलेक्शन में घुसे। यहां के दुकान मालिक ने बताया कि जब उन्होंने दुकान खोली तो देखा कि लकड़ी की फिटिंग उखड़ी हुई थी। छत पर जाकर देखा तो वहां पर दीवार में छोटा सा सुराख करके चोर घुसे। फिर फिटिंग तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। उनकी दुकान के गल्ले से तीन हजार की नकदी और कपड़े चुराकर ले गए हैं। इसी तरह केके ट्रेडर दुकान में भी छत के रास्ते चोर घुसे। चोरों ने पहले ऊपर दरवाजे की कुंडी तोड़ी। फिर दुकान में घुसकर नकदी उठाकर ले गए।

नशेड़ी लगते हैं

दुकानदारों ने बताया कि ऐसा लगता है कि चोर नशा करने वाले थे। इन्होंने सामान को ज्यादा नहीं उठाया। सभी ने गल्ले को तोड़ा है। उसमें जो नकदी थी, वो ले गए। अगर चोर चाहते तो सारा सामान उठाकर ले जाते। काफी कपड़े बच गए हैं।

इंसार बाजार में होती रही हैं चोरियां

इंसार बाजार में छत के रास्ते इस तरह चोरियां होती रही हैं। पिछले कुछ दिनों में इन चोरियों पर रोक लगी थी। पर अब एकसाथ तीन दुकानों पर में हुई चोरी ने दुकानदारों में फिर से डर बढ़ा दिया है। कुछ दिन पहले ही बादशाह ज्वैलर के घर चोरी हुई थी। तब चोर पकड़े गए थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी