गोदाम के कार्यालय का दरवाजा तोड़कर नकदी सहित दो लाख रुपये का सामान चुराया

दो बदमाशों ने बरसत रोड पर विकास नगर स्थित गोदाम के कार्यालय का शीशे का दरवाजा तोड़कर डेढ़ लाख नकदी सहित दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई। बदमाशों ने बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:36 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:36 AM (IST)
गोदाम के कार्यालय का दरवाजा तोड़कर नकदी सहित दो लाख रुपये का सामान चुराया
गोदाम के कार्यालय का दरवाजा तोड़कर नकदी सहित दो लाख रुपये का सामान चुराया

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो बदमाशों ने बरसत रोड पर विकास नगर स्थित गोदाम के कार्यालय का शीशे का दरवाजा तोड़कर डेढ़ लाख नकदी सहित दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई। बदमाशों ने बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। बदमाश गली से छत पर गए और सीढि़यों से नीचे आकर वारदात को अंजाम दे गए।

तहसील कैंप के भगत नगर के हीरालाल मलहोत्रा ने पुलिस को शिकायत दी कि दो साल से उनका विकास नगर में मल्होत्रा ट्रेडिग के नाम से वेस्ट का गोदाम है। सोमवार रात को गोदाम से सामान से भरा ट्रक गुजरात को बड़ौदा भेजा था। डेढ़ लाख रुपये वह कार्यालय के लाकर में छोड़ गया था। बुधवार सुबह गोदाम खोला तो कार्यालय के एक दरवाजे का ताला तोड़ रखा था। दूसरे दरवाजे का शीशा टूटा हुआ था। सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि अलसुबह 3:10 बजे दो बदमाश दरवाजे के टूटे शीशे के रास्ते से घुसे और मोबाइल का टार्च जलाकर कैमरों की तार काटने का प्रयास किया। कैमरों की बजाय बदमाशों ने दूसरी तार काट दी। डेढ़ लाख रुपये, 20 हजार रुपये की कीमत की 50 किलो पैंट चैन, डेबिट कार्ड, पासबुक व अन्य सामान चोरी कर लिया। बदमाश चार बजे वारदात कर भाग गए। मौके पर बदमाश पलाश, खुरपा व कटर छोड़ गए। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी