नशे की लत पूरी करने को चुरा ली बाइक, गिरफ्तार

जासं पानीपत बाइक चोरी के आरोपित दलबीर नगर के विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:54 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:54 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने को चुरा ली बाइक, गिरफ्तार
नशे की लत पूरी करने को चुरा ली बाइक, गिरफ्तार

जासं, पानीपत : बाइक चोरी के आरोपित दलबीर नगर के विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। इससे पहले आरोपित से चोरी की बाइक बरामद की गई। किला थाना प्रभारी महीपाल सिंह ने बताया कि डाबर कालोनी के सतीश ने शिकायत दी थी कि सितंबर 2020 को उसके घर के सामने से बाइक चोरी हुई। चोरी के आरोपित विशाल ने बताया कि उसे नशे की लत है। नशे के लिए रुपये की जरूरत थी। इसलिए बाइक चोरी कर ली। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : बाइक चोरी के आरोपित नारायणा गांव के जुलफान को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी ( सीआइए-वन) ने चौटाला रोड से गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। खोतपुरा गांव के सलमान ने 18 मार्च को पुलिस को शिकायत दी कि वह गांव से कलंदरपीर गया था। उसने बाइक वार्ड-11 में खड़ी की थी। वहां से बाइक चोरी कर ली गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। अब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने एनएफएल नाके के पास से विकास नगर के अमित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से देसी पिस्तौल भी बरामद की गई है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आरोपित अमित को पुलिस ने अदालत में पेश किया , जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी